मुजफ्फरपुर पुलिस ने कुख्यात मंगलम सहित 3 को किया गिरफ्तार, अमेरिकी पिस्टल और कैश बरामद

मुजफ्फरपुर पुलिस ने कुख्यात मंगलम सहित 3 को किया गिरफ्तार, अमेरिकी पिस्टल और कैश बरामद

MUZAFFARPUR : जिले के नगर थाना क्षेत्र के जवाहरलाल रोड से मंगलम उर्फ गोलू नाम के कुख्यात अपराधी को गिरफ्तार किया गया है। गिरफ्तार अपराधी पूर्व में भी मुथूट फाइनेंस लूट मामले में तमिलनाडु से जेल जा चुका है। बताया जा रहा है की मंगलम उर्फ भोलू टाउन थाना क्षेत्र के आसपास की जमीन पर कब्जा के लिए और टाउन पर अपनी पकड़ को मजबूत करने के लिए अत्याधुनिक हथियारों के साथ - साथ अपने गिरोह को भी मजबूत कर रहा था। मजबूत और सक्रिय होते गिरोह को  देखकर टाउन डीएसपी राम नरेश पासवान और टाउन थानेदार  के नेतृत्व में एक टीम गठित की गई। 

जिसमें मंगलम उर्फ गोलू के साथ दो अन्य संदिग्धों की गिरफ्तारी की गयी है। उनके पास एक अमेरिकी पिस्टल, 30 जिन्दा कारतूस और 3 लाख 50 हज़ार रूपये कैश भी बरामद किये गए हैं। अभी इस बात की जांच की जा रही है की वे किस बड़े अपराधिक घटना को अंजाम देने के लिए इकठ्ठा हुए थे।

वहीं अपराध की योजना बनाते हुए कुछ लोगों को सरैया थाना अध्यक्ष के नेतृत्व में टीम गठित कर गिरफ्तार किया गया। गिरफ्तार करने के बाद पता चला कि वह बसैठा बाजार स्थित पीएनबी बैंक लूट कांड का मुख्य अभियुक्त है। उसके पास से भी दो देसी कट्टा और कुछ रुपए बरामद हुए है।

मुजफ्फरपुर से गोविन्द की रिपोर्ट



Find Us on Facebook

Trending News