बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

अपराधियों पर कहर बनकर टूट रही मुजफ्फरपुर पुलिस, लगातार दूसरे दिन मिली सफलता, हथियार के साथ 5 कुख्यात अपराधी गिरफ्तार

अपराधियों पर कहर बनकर टूट रही मुजफ्फरपुर पुलिस, लगातार दूसरे दिन मिली सफलता, हथियार के साथ 5 कुख्यात अपराधी गिरफ्तार

MUZAFFARPUR: एसएसपी जयंतकांत के नेतृत्व में मुजफ्फरपुर पुलिस इन दिनों अपराधियों पर कहर बन कर टूट रही है। अपराधियों की कमर तोड़ने को लेकर लगातार अभियान चलाया जा रहा है।शुक्रवार को लगातार दूसरे दिन मुजफ्फरपुर पुलिस को सफलता मिली है। पुलिस ने 5 कुख्यात अपराधी को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार अपराधियों के पास से कई हथियार बरामद किए गए हैं। इससे पहले गुरुवार को भी 4 अपराधियों को गिरफ्तार किया गया था।

मुजफ्फरपुर के एसएसपी जयंतकांत ने बताया कि सरैया एसडीपीओ राजेश शर्मा के नेतृत्व में गठित टीम ने गुप्त सूचना के आधार पर छापेमारी कर 5 कुख्यात अपराधियों को धर दबोचा है।  पकड़े गए अपराधियों के पास से 9 एमएम का एक पिस्टल, 5 जिंदा कारतूस, एक मैगजीन , 3 देशी कट्टा बरामद किया गया है।

जयंतकांत ने बताया कि अपराधियों के पास से 1 बिना नंबर की स्कॉर्पियो गाड़ी, 1अल्टो और एक इंडिगो गाड़ी भी बरामद की गई है। इसके साथ ही 45 लिटर विदेशी शराब भी बरामद किया गया है।

पकड़े गए अपराधियों में मिथिलेश कुमार सिंह,अगम कुमार सिंह, मयंक कुमार ,अंशु चौधरी और नवीन कुमार चौधरी शामिल है। इन सभी अपराधियों के ऊपर मुजफ्फरपुर के कई थानों में पहले से ही कई मामले दर्ज हैं। मुजफ्फरपुर पुलिस के लिए ये बड़ी सफलता मानी जा रही है।



Suggested News