बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मुजफ्फरपुर पुलिस का बर्बर चेहरा, FIR दर्ज करवाने गए शख्स को कुर्सी से बांधकर पीटा

मुजफ्फरपुर पुलिस का बर्बर चेहरा, FIR दर्ज करवाने गए शख्स को कुर्सी से बांधकर पीटा

मुजफ्फरपुर- बिहार के मुजफ्फरपुर में एकबार फिर पुलिश का क्रूर चेहरा सामने आया।पंद्रह लाख रुपाय लूट का मामला दर्ज कराने मोतीपुर थाना पहुंचे बैंक के कर्मचारी को पुलिस ने जमकर पीटा.पुलिस ने एफआईआर दर्ज करने के बजाय बैंक कर्मचारी को कुर्सी में बांधकर घंटो पिटाई की. पिटाई से पूरे शरीर पर दाग उभर आया. कर्मचारी चिल्लाता रहा लेकिन पुलिस ने एक नहीं सुनी. सूचना मिलने पर बैंक के प्रबंधक ने अपने कर्मचारी को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया.


मोतीपुर थाना क्षेत्र के नरियार नवादा में एनएच 28 पर बाइक सवार अपराधियों ने फिनो पेमेंट बैंक के कर्मी से 15 लाख रुपये लूट लिये. विरोध पर अपराधियों ने बैंक कर्मी के साथ मारपीट भी की. रुपये लूटने के बाद दो बाइक सवार चार अपराधी हथियार लहराते हुए मोतिहारी की ओर भाग निकले. बैंककर्मी शिकायत करने मोतीपुर थाने पहुंचा तो थानाध्यक्ष एफआईआर दर्ज करने के बदले बैंककर्मी पर आरोप लगाकर डंडा से पिटाई करन लगे.बैंककर्मी के कपड़ों उतरवाकर कुर्सी से बांधकर शख्स को पीटा गया.बैंककर्मी चिल्लाता रहा लेकिन पुलिस न उसकी एक नहीं सुनी वो लोग उसे पिटते रहे.


बैंककर्म कुंदन कुमार ने बताया कि वह मोतीपुर के गांधी चौक स्थित फिनो पेमेंट बैंक की शाखा में काम करता है. दोपहर में शहर के आईसीआईसीआई बैंक से 15 लाख रुपये की निकासी की थी. रुपये बैग में रखकर बाइक से वह अकेले मोतीपुर जा रहे था. एनएच पर नरियार नवाद मन के पास दो हाईस्पीड बाइक पर सवार चार अपराधियों ने ओवरटेक कर घेर लिया. धक्का मारकर उसे गिरा दिया और रुपये से भरे बैग लूट लिये. विरोध करने पर उनके साथ मारपीट भी की. वारदात को अंजाम देने के बाद सभी अपराधी एनएच के रास्ते मोतिहारी की ओर भागे. वही बैंक के एरिया मैनेजर ने बताया कि अपने क्षेत्र में मोटी रकम की लूट की घटना पर पर्दा डालने के लिए पुलिस लूट के शिकार बैंककर्मी को पीटकर घायल कर दिया.जिसके इलाज सदर अस्पताल में कराया जा रहा है.

Suggested News