बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मुजफ्फरपुर पुलिस ने लोकसभा चुनाव को लेकर अलग-अलग थाना क्षेत्रों में किया फ्लैग मार्च, लोगों से की विधि व्यवस्था बनाये रखने की अपील

मुजफ्फरपुर पुलिस ने लोकसभा चुनाव को लेकर अलग-अलग थाना क्षेत्रों में किया फ्लैग मार्च, लोगों से की विधि व्यवस्था बनाये रखने की अपील

MUZAFFARPUR : देश में 2024 लोकसभा चुनाव का आगाज हो गया है। ऐसे में चुनाव आयोग के द्वारा चुनाव की तिथि की घोषणा होते ही देश में आचार संहिता लागू हो गई है। जिसके बाद मुजफ्फरपुर पुलिस और ज़िला प्रशासन भी अलर्ट मोड में है। वही मुजफ्फरपुर पुलिस अलग अलग थाना क्षेत्र में लगातार फ्लैग मार्च आभियान चलाते हुए नजर आ रही है ताकी चुनाव के दौरान विधि व्यवस्था बनी रहे। 

इसी क्रम में आज अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी पूर्वी 2 मनोज कुमार सिंह के नेतृत्व में पियर थाना अध्यक्ष पंकज कुमार और सीआरपीएफ की टीम ने पियर थाना क्षेत्र के अलग-अलग जगहों पर फ्लैग मार्च किया। साथ ही विधि व्यवस्था बनाए रखने को लेकर लोगों से अपील भी की गई। 

वही फ्लैग मार्च के दौरान बाइक पर मटरगश्ती करने वाले युवकों की भी क्लास लगाईं गई। दुसरी तरफ हत्था ओपी क्षेत्र में भी अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी पूर्वी 2 मनोज कुमार सिंह और प्रखंड विकास पदाधिकारी बंदरा के नेतृत्व में हत्था ओपी अध्यक्ष शशि रंजन कुमार और सीआरपीएफ की टीम ने हत्था ओपी क्षेत्र के अलग-अलग जगहों पर फ्लैग मार्च किया।

साथ ही विधि व्यवस्था बनाए रखने को लेकर लोगों से अपील भी की गई। वही फ्लैग मार्च के दौरान बाइक चला रहें मनचलों और ताड़ी के अड्डे पर बैठे लोगो की टीम ने क्लास लगाईं। वही मामले को लेकर अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी पूर्वी 2 मनोज कुमार सिंह ने बताया कि वरीय अधिकारियों के आदेश के आलोक में लोकसभा चुनाव के मध्य नजर पियर और हत्था थाना क्षेत्र में संबंधित थाना और सीआरपीएफ के जवानों के साथ फ्लैग मार्च किया गया है। साथ ही लोगो से विधि व्यवस्था बनाए रखने की अपील की गई है।

मुजफ्फरपुर से मणिभूषण की रिपोर्ट

Suggested News