बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मुजफ्फरपुर पुलिस ने हार्डवेयर व्यवसाई की दुकान पर गोलीबारी का किया खुलासा, पांच बदमाशों को हथियार के साथ किया गिरफ्तार

मुजफ्फरपुर पुलिस ने हार्डवेयर व्यवसाई की दुकान पर गोलीबारी का किया खुलासा, पांच बदमाशों को हथियार के साथ किया गिरफ्तार

MUZAFFARPUR : जिला पुलिस ने एक बार फिर महज 24 घंटे में एक रंगदारी मांगने और रंगदारी की राशि नहीं देने पर हार्डवेयर व्यवसाई के दुकान पर गोलीबारी मामले का सफल उद्भेदन किया है। मामला जिले के सदर थाना क्षेत्र के कच्ची पक्की का था। जहाँ बीते दिनों अज्ञात अपराधियों ने हार्डवेयर व्यवसाई के मोबाइल पर कॉल कर ₹5 लाख रुपए बतौर रंगदारी की मांग किया था और फिर नहीं देने पर दोनों बेटे की हत्या करने की धमकी दी थी। 

उसके बाद  दुकान पर डराने के ख्याल से गोलीबारी की थी। इसकी सूचना मिलने के बाद पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और जांच पड़ताल की। जांच पड़ताल के क्रम में पुलिस ने कई साक्ष्य एकत्रित की। साथ ही जिले के पुलिस कप्तान राकेश कुमार द्वारा नगर डीएसपी राघव दयाल के नेतृत्व में एक एएसआईटी टीम का गठन किया गया। 

इस टीम में नगर डीएसपी राघव दयाल के साथ डीआईओ और सदर थानेदार सत्येंद्र मिश्रा को रखा गया। सभी ने मिलकर इकट्ठा किए गए साक्ष्यों के आधार पर अपराधियों की खोजबीन शुरू की। इसी क्रम में पुलिस को पांच अपराधियों को पकड़ने में कामयाबी मिली है। पकड़े गए अपराधियों में उक्त कारोबारी के पास काम करने वाला एक कर्मचारी भी शामिल था। 

पकड़े गए अपराधियों के पास से पुलिस ने 5 मोबाइल एक अग्नेस्यास्त्र और दो कारतूस भी बरामद किया है। पकड़े गए अपराधियों में एक अपराधी का पूर्व के कई कांडों में संलिप्तता रही है। एसएसपी ने कहा कि पकड़े गए अपराधियों का और अपराधिक इतिहास खंगाला जा रहा है। कांड में पुलिस को अहम कामयाबी हाथ लगी है।

मुजफ्फरपुर से मणिभूषण शर्मा की रिपोर्ट

Suggested News