बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मुजफ्फरपुर पुलिस को मिली सफलता, अपराध की योजना बनाते तीन अपराधियों को हथियार के साथ दबोचा

मुजफ्फरपुर पुलिस को मिली सफलता, अपराध की योजना बनाते तीन अपराधियों को हथियार के साथ दबोचा

मुजफ्फरपुर पुलिस को बडी कामयाबी हाथ लगी है जहां अपराध की योजना बनाते तीन अपराधियों को पुलिस ने हथियार के साथ गिरफ्तार किया है. पूरा मामला मुजफ्फरपुर जिले के काटी के पानापुर करियात ओपी थाना क्षेत्र का है जहां थाना प्रभारी सुशील कुमार सिंह को गुप्त सूचना प्राप्त हुई थी कि किसी बडी वारदात को अंजाम देने के लिए कुछ अपराधी थाना क्षेत्र के हनुमान मंदिर के पास वाले लीची गाछी में इकट्ठा हुए हैं.

 पानापुर ओपी थाना प्रभारी दल बल के साथ लीची गाछी में घेराबंदी की जहां से दो बाइक से पहुंचे तीन अपराधियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. वही गिरफ्तार अपराधियों की जब पुलिस ने तालाशी ली तो इनके पास से एक देशी पिस्टल एक कारतूस बरामद हुआ जिसके बाद गिरफ्तार तीनो अपराधियो को पुलिस अपने साथ थाना लाकर पुछताछ कर रही है.

वही पुरे मामले में पूछे जाने पर पानापुर ओपी थाना प्रभारी सुशील कुमार सिंह ने बताया की थाना क्षेत्र से अपराध की योजना बनाते हुए 3 बदमाशों को गिरफ्तार किया गया है जिनके पास से एक देशी पिस्टल, एक जिंदा कारतूस, दो मोटरसाइकिल गाड़ी बरामद किया गया है। वही गिरफ्तार अपराधियों की पहचाना 1 तुर्की ओपी थाना क्षेत्र के चैनपुर निवासी विरेंद्र राम के पुत्र विकास कुमार 2 कांटी थाना क्षेत्र के कुशी निवासी रामआधार महतो के पुत्र सिद्धार्थ कुमार और 3 पानापुर ओपी थाना क्षेत्र के शेरुकाही निवासी पूजन महतो के पुत्र प्रदीप कुमार के रुप में हुई है जिनसे पुछताछ कर आगे की कार्रवाई की जा रही है

Suggested News