मुजफ्फरपुर पुलिस को मिली बड़ी सफलता, अंतरजिला लुटेरा गिरोह के 6 सदस्यों को दबोचा

मुजफ्फरपुर पुलिस को मिली बड़ी सफलता, अंतरजिला लुटेरा गिरोह के 6 सदस्यों को दबोचा

Muzaffarpur : ज़िले की पुलिस ने अंतरजिला लूटेरा गिरोह का खुलासा किया है। पुलिस ने गिरोह के 6 सदस्यों को गिरफ्तार किया है। वहीं हथियार समेत कई मोबाइल फोन बरामद किये है। 

सिटी एसपी नीरज कुमार सिंह ने आज शुक्रवार को इस बात की जानकारी देते हुए बताया कि शहरी क्षेत्रों में लगातार मोबाइल छिनतई और लूट की घटनाओं को लेकर पुलिस अधीक्षक नगर एवं पुलिस उपाधीक्षक नगर के नेतृत्व में एक टीम का गठन किया गया था। 

अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही थी। इसी दौरान टीम को गुप्त सूचना मिली की अहियापुर थाना क्षेत्र के बैरिया बस स्टैंड के निकट कुछ अपराधियों को देखा गया है। उक्त सूचना के आधार पर टीम द्वारा छापेमारी की गई और मौके से अंतर जिला गिरोह के दो सदस्यों को लोड हथियार के साथ गिरफ्तार किया गया। 

वहीं दोनों अपराधियों के निशानदेही पर बैरिया गोलंबर के पास से चार अपराधियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया। गिरफ्तार सभी अपराधियों के पास से पुलिस ने दो देसी कट्टा, दो जिंदा कारतूस, तीन हाई स्पीड बाइक, 25 मोबाइल और 34 सिम कार्ड बरामद किये है। 

गिरफ्तार अपराधियों की पहचान मोहम्मद आशिक, करण कुमार, अफसर आलम, मनीष कुमार, रंजन कुमार और मनीष पांडे के रुप में हुई है। इनमें दो अपराधकर्मी मोतिहारी जिले के रहने वाले है और चार मुजफ्फरपुर के हैं। पूछताछ के क्रम में पुलिस को अपराधियों से कई अहम सुराग भी हाथ लगा हैं। जिसके आधार पर पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है। इस टीम में प्रशिक्षु डीएसपी साकेत कुमार, अनिल कुमार, अभिषेक आनंद के साथ-साथ अहियापुर थाना पुलिस के पीएसआई अभिषेक कुमार और पीएसआई रवि प्रकाश शामिल थे। 

मुजफ्फरपुर से मनोज कुमार की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News