बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मुजफ्फरपुर पुलिस ने बगीचे में छापेमारी कर शराब की बड़ी खेप किया बरामद, मौके से फरार हुए कारोबारी

मुजफ्फरपुर पुलिस ने बगीचे में छापेमारी कर शराब की बड़ी खेप किया बरामद, मौके से फरार हुए कारोबारी

MUZAFFARPUR : बिहार में पूर्ण शराबबंदी है। इसके बावजूद शराब का कारोबार रुकने का नाम नहीं ले रहा है। वहीं शराब कारोबारी कारोबार करने को लेकर रोज नए-नए तरीके अपनाते नजर आ रहे हैं। वही इन शराब कारोबारियों पर लगाम लगाने को लेकर मुजफ्फरपुर पुलिस भी इन दिनों विशेष अभियान चला रही है।

इसी क्रम में मनियारी थाना अध्यक्ष उमाकांत सिंह को गुप्त सूचना प्राप्त हुई थी कि थाना क्षेत्र के सिलौत गांव के एक बगीचे में कुछ लोग विदेशी शराब का अवैध भंडारण कर रहे हैं। सूचना मिलते ही थाना अध्यक्ष उमाकांत सिंह दलबल के साथ मौके ए वारदात पर जाकर छापेमारी की। जहां से सैकड़ो लीटर विदेशी शराब की खेप को जप्त किया गया है।

हालांकि छापेमारी की भनक लगते ही कारोबारी फरार होने में सफल रहे। वही मामले में पूछे जाने पर थाना अध्यक्ष उमाकांत सिंह ने बताया कि गुप्त सूचना प्राप्त हुई थी की थाना क्षेत्र के सिलौत गांव के एक बगीचे में कुछ लोगों के द्वारा विदेशी शराब का अवैध भंडारण किया गया है। जिसके बाद मौके के वारदात पर पहुंचकर छापेमारी की गई। जहां से 334 लीटर विदेशी शराब को बरामद किया गया है। साथ ही दो शराब कारोबारी को चिन्हित करते हुए नामजद प्राथमिकी दर्ज की गई है।

साथ ही पुलिस मामले की जांच कर आगे की कार्रवाई में जुट गई है। वही इस मामले को लेकर थाना अध्यक्ष ने कहा कि बिहार में पूर्ण शराबबंदी है और उसको सफल बनाने के लिए शराब कारोबारी के खिलाफ पुलिस का यह अभियान आगे भी जारी रहेगा।

मुजफ्फरपुर से मणिभूषण की रिपोर्ट

Suggested News