बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

नड्डा की हुंकार- परिवारवादी-भ्रष्टाचार में लिप्त क्षेत्रीय दलों का खात्मा तय ..अब किसी को कंधे पर नहीं बिठायेंगे...खुद का कंधा मजबूत कर 2025 में कमल खिलायेंगे

नड्डा की हुंकार- परिवारवादी-भ्रष्टाचार में लिप्त क्षेत्रीय दलों का खात्मा तय ..अब किसी को कंधे पर नहीं बिठायेंगे...खुद का कंधा मजबूत कर 2025 में कमल खिलायेंगे

PATNA:  बिहार बीजेपी के भीष्म पितामह स्व. कैलाशपति मिश्रा की आज 100 वीं जयंती है. जयंती के मौके पर भाजपा की तरफ से बापू सभागार में बड़ा कार्यक्रम आयोजित किय़ा गया. बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा मुख्य अतिथि के तौर पर शामिल हुए। जेपी नड्डा ने नीतीश-लालू समेत  विपक्ष पर करारा प्रहार किया. उन्होंने कहा कि परिवारवादी पार्टियों का खात्मा तय है. नड्डा ने पटना में ऐलान किया कि बिहार में अब दूसरे को कंधे पर बिठाना छोड़ दें. 

परिवारवादी-भ्रष्टाचारी पार्टियों का खात्मा तय 

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि एक बार फिर से मैं कह रहा हूं. एक बार कहा था तो परिवारवादी पार्टियों में काफी गुस्सा हुआ था. मैं फिर से दुहरा रहा हूं कि परिवारवादी पार्टियों का खात्मा निश्चित है. आज मैं बिहार में हूं. यहां क्या स्थिति है...। लालू के बाद राबड़ी देवी फिर तेजस्वी यादव, मीसा भारती. यही लोग तो हैं. यह सभी लोग परिवारवादी और भ्रष्टाचार से जुड़े हुए लोग हैं. अभी कल ही तो यह लोग भ्रष्टाचार केस में बेल करा कर आए हैं. न सिर्फ बिहार बल्कि उत्तरप्रदेश जहां अखिलेश यादव हैं,उसके बाद डिंपल यादव. बंगाल में ममता बनर्जी और उनके भतीजे अभिषेक बनर्जी हैं. अन्य राज्यों में भी परिवादी पार्टियां हैं जो सिर्फ परिवार के लिए काम कर रही हैं. 

अब किसी को कंधे पर नहीं बिठायेंगे-नड्डा 

जेपी नड्डा ने ऐलान किया कि अब हम किसी को कंधे पर नहीं बिठायेंगे. भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी की बातों पर सहमति देते हुए कहा कि अब हम दूसरे को कंधे पर बैठाना छोड़ देगें. समय आ गया है अपने कंधे को मजबूत कर 2024 में संपूर्णता से चुनाव जीतें. फिर 2025 में विशुद्ध भाजपा की सरकार बनायेंगे. 2024-25 में हर हाल में कमल खिलायेंगे.  









Suggested News