सीएम नीतीश के गृह जिले में घोटाला, बिना काम किए निकाल लिए गए 35 लाख

 सीएम नीतीश के गृह जिले में घोटाला, बिना काम किए निकाल लिए गए 35 लाख

Nalanda: बड़ी खबर नालंदा जिले के इस्लामपुर प्रखंड से आ रही है. जहां मुख्यमंत्री ग्रामीण पथ अनुरक्षण कार्यक्रम के तहत सड़क का निर्माण कार्य किया जाना था. जहाँ इस सड़क के निर्माण कार्य और कालीकरण के नाम पर करीब 35 लाख रुपये के घोटाला करने का मामला सामने आया है.

बता दें कि इस्लामपुर - गया रोड से गुड़रु गांव तक जाने वाली करीब 1.075 किलोमीटर सड़क का निर्माण कार्य कराया जाना था. जिसमें कार्य आरंभ की तिथि 02-7-2019 तथा कार्य समाप्ति की तिथि 01-7-2020 रखी गई थी. लेकिन आज तक न तो सड़क निर्माण कार्य हुआ और ना ही कालीकरण फिर भी सड़क निर्माण कार्य की बोर्ड रातो रात उसी सड़क किनारे लगा दिया गया.


सबसे बड़ी बात यह है कि संवेदक व ग्रामीण कार्य विभाग के अधिकारियों की मिलीभगत से सड़क किनारे बोर्ड लगा दिए जाने के बाद सभी लोग अचंभित है. जिसके बाद ग्रामीण बोर्ड को देखकर आक्रोशित हो गये हैं. ग्रामीणों का कहना है कि जिस तरह से विभाग और संवेदक इस रोड का निर्माण कार्य कराये बिना रातों-रात बोर्ड लगा दिया है. इससे यह साफ जाहिर होता है की इस सड़क का निर्माण कार्य बिना किये हुए पूरी की पूरी राशि का गबन कर लिया गया है.

अगर पूरे मामले की जांच होगी तो बहुत बड़े राज के खुलने से इंकार नहीं किया जा सकता है.

Find Us on Facebook

Trending News