सत्ता का नशाः सीएम नीतीश के गृह जिले में JDU विधायक की गुंडई,कहा-सबको जूते से मारेंगे... गुस्सा देख हाथ जोड़ने लगे सिविल सर्जन

सत्ता का नशाः सीएम नीतीश के गृह जिले में  JDU विधायक की गुंडई,कहा-सबको जूते से मारेंगे... गुस्सा देख हाथ जोड़ने लगे सिविल सर्जन

नालंदाः सीएम नीतीश के गृह जिले नालंदा में जेडीयू विधायक की गुंडई सामने आई है। गुस्से में लाल जेडीयू के अस्थामा से विधायक जितेन्द्र कुमार ने कहा कि सबको जूता मारेंगे।दरअसल विधायक जद यू कार्यकर्ता की संदिग्ध अवस्था में मौत के बाद डॉक्टरों पर नेचुरल डेथ की बात कह सर्टिफिकेट बनाने का दबाव बना रहे थे। जब डॉक्टर नहीं माने तो उन्होंने डॉक्टरों को धमकी दी।विधायक पर आरोप है कि उन्होंने डॉक्टरों को  कहा कि सबको जूते से मारेंगे। उनका गुस्सा देखकर सिविल सर्जन हाथ जोड़ते रहे। लेकिन विधायक का गुस्सा कम नहीं हो रहा था। 

कैमरे के सामने भी  सिविल सर्जन विधायक के सामने हाथ जोड़े खड़े रहे। फिर भी विधायक का गुस्सा शांत नहीं हुआ। सिविल सर्जन का कहना था कि पुलिस के आने के बाद ही पोस्टमार्टम की प्रक्रिया शुरू होगी। ये सुनते ही विधायक जी का गुस्सा सातवें आसमान पर पहुंच गया। वे सिविल सर्जन पर ही बरस पड़े और बिना कानूनी प्रक्रिया पूरी किए पोस्टमार्टम का दबाव बनाने लगे।विधायक के अभद्र आचरण और सिविल सर्जन से इस तरह की सरेआम बदतमीजी को देखकर सदर अस्पताल के सारे डॉक्टर हड़ताल पर चले गए हैं।

खबर के अनुसार सारे थाना क्षेत्र के बड़ेपुर गांव के जद यू कार्यकर्ता जितेंद्र कुमार उर्फ सिकन्दर की संदेहास्पद स्थिति में कल देर रात मौत हो गई थी।जितेंद्र कुमार की डेडबॉडी का सदर अस्पताल में पोस्टमार्टम हो चुका है।

हालंकि हमने जेडीयू विधायक जितेन्द्र कुमार से उनका पक्ष लेने की कोशिश की ले किन उन्होंने फोन रिसीव नहीं किया।

नालंदा से राज की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News