NALANDA NEWS: शिक्षक के घर भीषण चोरी, स्प्रे छिड़ककर किया बेहोश, फिर किया सामान पर हाथ साफ

NALANDA NEWS: शिक्षक के घर भीषण चोरी, स्प्रे छिड़ककर किया बेहोश, फिर किया सामान पर हाथ साफ

नालंदा जिले के बिहार थाना इलाके के रामपुर बैगनाबाद मोहल्ले में देर रात चोरों ने एक शिक्षक के घर को खंगाला. चोरों ने घर में सो रहे सभी लोगों पर नशीला पदार्थ छिड़क दिया जिसके बाद आराम से चोरी कर फरार हो गए. घटना की खबर लगते ही घर में कोहराम मच गया है.

बैगनाबाद मोहल्ले में धनंजय शर्मा के घर चोरी की वारदात हुई. उनकी पत्नी कंचन देवी ने बताया कि घर के सभी सदस्य अपने अपने कमरे में सो रहे थे. इसी दौरान बदमाश छत के सहारे घर में घुसे और लोगों पर कोई नशीला पदार्थ छिड़ककर उन्हें बेहोश कर दिया. इसके बाद उन्होनें अलमारी में रखे 33 हजार नगद, गहने सहित कुल 6 लाख के सामान पर हाथ साफ किया और आराम से फरार हो गए.

सुबह जब घर के लोगों की नींद खुली तो वे सभी कमरे का नजारा देखकर दंग रह गए. कमरे का सारा सामान इधर उधर बिखरा पड़ा था. बगल के कमरे में रखी अलमारी भी बिल्कुल खाली थी. इस मामले में घर के मालिक को अपने किराएदार पर ही शक है. उनका कहना है कि ठीक इसी तरह से उनके पड़ोसी राकेश कुमार के घर में भी चोरी हुई थी. वहीं घटना को लेकर बिहार थानाध्यक्ष दीपक कुमार ने बताया कि पीड़ित द्वारा आवेदन दिया गया है. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच की है. दिए गए आवेदन के आधार पर प्राथमिकी दर्ज कर छानबीन की जा रही है.

Find Us on Facebook

Trending News