बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

नालंदा पुलिस और बीएसएफ जवानों ने भारी मात्रा में हथियार और जिन्दा कारतूस किया बरामद, दो बदमाशों को मौके से किया गिरफ्तार

नालंदा पुलिस और बीएसएफ जवानों ने भारी मात्रा में हथियार और जिन्दा कारतूस किया बरामद, दो बदमाशों को मौके से किया गिरफ्तार

NALANDA : गुरुवार को लहेरी थाना क्षेत्र के कटरा मोहल्ले में गोलीबारी की घटना के बाद पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए छापेमारी अभियान चलाया। इस अभियान में पुलिस ने भारी मात्रा में हथियार और कारतूस बरामद किए हैं, साथ ही चार लोगों को गिरफ्तार किया है। 

उक्त घटना को लेकर शुक्रवार को सदर एसडीपीओ नुरुल हक ने बताया की पुलिस को सूचना मिली थी कि कटरा मोहल्ले में दो लोगों को गोली मारी गई है। घटना की सूचना मिलते ही लहेरी थाना पुलिस और बीएसएफ की एक टीम मौके पर पहुंची। पुलिस ने घेराबंदी कर छापेमारी शुरू की। इस दौरान पुलिस ने मोहम्मद रिजवी, मोहम्मद राजा, मोहम्मद सोनू उर्फ जान उर्फ नूर आलम और मोहम्मद साहब नामक चार लोगों को गिरफ्तार किया। पुलिस को सूचना मिली कि कुछ अपराधी बगल के घरों में हथियारों के साथ छिपे हुए हैं। इसके बाद पुलिस ने बीएसएफ की टीम के साथ मिलकर उन घरों की घेराबंदी कर छापेमारी की। 

इस छापेमारी में मोहम्मद फरदीन और मोहम्मद कैसर नामक दो लोगों को गिरफ्तार किया गया। मोहम्मद फरदीन के पास से एक पिस्टल, एक कट्टा और पांच राउंड गोली बरामद किए गए। इसके बाद पुलिस ने उसके घर की तलाशी ली। तलाशी में पुलिस को तीन पिस्टल, एक कट्टा और 121 राउंड विभिन्न बोर के कारतूस बरामद हुए। पुलिस ने सभी हथियारों और कारतूसों को जप्त कर लिया। 

पुलिस ने इस संबंध में लहेरी ने शस्त्र अधिनियम के अंतर्गत मामला दर्ज करते हुए अनुसंधान शुरू कर दिया है। पुलिस हथियारों के स्रोत और अन्य सभी बिंदुओं पर विस्तृत रूप से जांच कर रही है। गिरफ्तार अभियुक्तों का अपराधिक इतिहास भी खंगाला जा रहा है। वहीं गिरफ्तार अपराधी थाना क्षेत्र के मोहम्मद फरदीन, मोहम्मद कैशर आलम,मोहम्मद राजा उर्फ मोहम्मद कमर आलम, मोहम्मद साहेब उर्फ तनवीर आलम,मोहम्मद सानू, मोहम्मद सोनू उर्फ जान उर्फ नूर आलम है। 

नालंदा से राज की रिपोर्ट

Suggested News