बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

नतनी की शादी से लौट रहे नाना की सड़क दुर्घटना में हुई मौत, परिजनों में मचा कोहराम

नतनी की शादी से लौट रहे नाना की सड़क दुर्घटना में हुई मौत, परिजनों में मचा कोहराम

VAISHALI: बिहार में सड़क हादसे के मामले बढ़ते जा रहे है। आए दिन सड़क दुर्घटना में कई लोग अपनी जान गंवा दे रहे हैं। ताजा मामला वैशाली का है। जहां नतनी की शादी समारोह से घर लौट रहे नाना हादसे के शिकार हो गए। वहीं नाना के मौत के बाद परिजनों में कोहराम मच गया। रो-रोकर परिजनों का बुरा हाल है।

वहीं घटना की सूचना पाकर पहुंची महुआ थाने की पुलिस अधिकारी ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल हाजीपुर भेज दी है और मामले की जांच पड़ताल में जुट गई है। घटना महुआ थाना क्षेत्र के फुरार चौक हनुमान मंदिर के पास की सोमवार देर रात की है। मृतक की पहचान महुआ थाना क्षेत्र के पहाड़पुर पञ्चायत निवासी स्व राम बरन सहनी के 65 वर्षीय पुत्र विजय सहनी बताए गए हैं।

जो अपने नतनी की शादी 21 अप्रैल को बेटी के घर करपूर्वा गए हुए थे। शादी समारोह समाप्त होने पर वे अपने घर लौट रहे थे तभी बालू लोड ट्रक ने मोड़ के पास कुचल दिया। जिससे घटनास्थल पर ही मौत हो गई। मृतक के दो बेटे और दो बेटियों है सभी की शादी कर चुके हैं। फिलहाल वे कोलकाता में रहकर चाय नाश्ता का दुकानें चलाते थे। जो की ढेड़ महीने पहले आए ही थे। 

इधर घटना के बाद स्थानीय लोगों ने बालू लोड ट्रक को पकड़ लिया। हालांकि ट्रक चालक मौके से भागने में कामयाब हो गया। ट्रक नंबर BBR 06 GD8083 को महुआ थाने की पुलिस ने जब्त कर लिया है और प्राथमिकी दर्ज कर कार्रवाई में जुट गई है।

वैशाली से ऋषभ की रिपोर्ट

Suggested News