बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पटना में मंत्री नंदकिशोर यादव के लापता होने वाला लगा पोस्टर, लिखा-हो गया विचार, देंगे उखाड़

पटना में मंत्री नंदकिशोर यादव के लापता होने वाला लगा पोस्टर, लिखा-हो गया विचार, देंगे उखाड़

patna : बिहार विधानसभा चुनाव की सरगर्मियों के बीच अब इस बार चुनावी अखाड़े में उतरने वाले उम्मीदवारों को विरोध भी झेलना पड़ रहा है. विधायकों के विरोध का सिलसिला जिलों से निकलकर अब पटना पहुंच गया है. बीजेपी के सीनियर लीडर और बिहार सरकार के पथ निर्माण मंत्री के खिलाफ लोगों ने पोस्टरबाजी शुरू कर दी है.

पटना साहिब विधानसभा में जहां विधायक और मंत्री नंद किशोर यादव के प्रति लोगों मे काफी गुस्सा देखा जा रहा है. क्षेत्र के बड़ी पहाड़ी औऱ छोटी पहाड़ी में मंत्री नंद किशोर यादव के विरोध में आम जनता ने कई जगहों पर पोस्टर लगाया है.

इस पोस्टर में लिखा है कि "हो चुका है विचार, देंगे उखाड़,हाई स्कूल और पुलिया नहीं होगा निर्माण तो देंगे सत्ता से उखाड़. ऐसे कई लाइन पोस्टर में लिखे गए हैं.इलाके के लोगों का कहना है कि क्षेत्र के बड़ी पहाड़ी के पास एक पुल के निर्माण के साथ ही साथ ही लड़कियों के लिए एक हाई स्कूल की भी मांग थी. लेकिन जनता का कहना है कि इलाके के विधायक और सरकार में मंत्री नंदकिशोर यादव को लेकर कई बार गुजारिश की गई लेकिन यह काम पूरा नहीं हो पाया. लोगों का कहना है कि सिर्फ आश्वासन ही मिला है. स्थानीय लोगों का कहना है कि जीत के बाद नेता इलाके में दर्शन नहीं देते हैं. इसलिए लापता वाला पोस्टर लगाया गया है.


Suggested News