बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

जगदेव बाबू के सपनों को पूरा कर रहे है नरेंद्र मोदी : श्रवण अग्रवाल

जगदेव बाबू के सपनों को पूरा कर रहे है नरेंद्र मोदी : श्रवण अग्रवाल

PATNA : राष्ट्रीय लोक जनशक्ति पार्टी के पूर्व राष्ट्रीय प्रवक्ता श्रवण कुमार अग्रवाल ने आज पटना में शहीद जगदेव बाबू के जयंती के अवसर पर उनके तैल्यचित्र पर माल्यार्पण अर्पित कर उनके संघर्षमय जीवनी को याद करते हुए कहा कि जगदेव बाबू शोषित दलित एवं वंचित समुदाय के सच्चे रहनुमा थे। 

उन्होंने कहा की जगदेव बाबू हमेशा वंचित तथा शोषित वर्गो के सामाजिक आर्थिक राजनीतिक उत्थान एवं सत्ता में हिस्सेदारी की बात करते थे। जगदेव बाबू हमेशा समाज में अंतिम पायदान पर जीवन जी रहे लोगों को आगे की पंक्ति में खरा करने की पुरजोर वकालत करते थे। जगदेव बाबू ने वंचित और शोषित समुदाय के लिए जो सपना देखा था। उन सपनों को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में केंद्र की एनडीए सरकार पूरा कर रही है।

अग्रवाल ने कहा की नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में शोषित और वंचित समुदाय के उत्थान के लिए सबका साथ सबका विकास के संकल्प के साथ अभूतपूर्व विकास के काम किए जा रहे हैं। दूसरी ओर बिहार में परिवारवादी और जातिवादी पार्टियां जिनको जगदेव बाबू के विचार और सिद्धांतों से कोई लेना देना नहीं है। ऐसी पार्टियों के नेता जगदेव बाबू का नाम लेकर जाति के नाम पर समाज को बांटने की राजनीति कर रहे हैं। 

आज जगदेव बाबू की जयंती के अवसर पर राहुल यादव , पप्पू यादव,रमन यादव, पंकज पासवान सोनू पासवान दीपक पासवान सत्येंद्र मांझी सिकंदर खान एवं अन्य लोगों ने जगदेव बाबू के तैल्यचित्र पर माल्यार्पण अर्पित कर उनको नमन किया एवं उनके जीवनी पर प्रकाश डाला।

Suggested News