समाजसेवी नरेंद्र सिंह थामेंगे जेडीयू का हाथ, देखिए क्या है बिहार के विकास को लेकर उनका पूरा प्लान

PATNA: बिहार के बड़े कारोबारियों में शुमार नरेंद्र सिंह 21 तारीख को जेडीयू का दामन थामने वाले है. JDU में शामिल होने से पहले उनके कार्यकर्ताओं में काफी जोश है. शहर में अलग अलग जगहों पर उनके पोस्टर लगे हैं. NEWS4NATION से खास बातचीत में समाजसेवी नरेंद्र सिंह ने स्पष्ट कर दिया कि वों सीएम नीतीश के स्वच्छ छवि के कायल हैं. 

NEWS4NATION से खास बातचीत में नरेंद्र सिंह ने बताया कि वों समाज के लिए काम तो कर रहे हैं लेकिन सक्रिय राजनीति में आने के बाद उनका दायरा बढ़ जाएगा जिससे जनता के लिए वो ज्यादा कुछ कर सकेंगे. वैसे भी मेरी शुरू से मंशा रही है कि मैं ज्यादा से ज्यादा लोगों की मदद कर सकूं.

बातचीत करते हुए नरेंद्र सिंह ने बताया कि सीएम नीतीश से बेहतर नेता आज पूरे देश में नहीं है. शराबबंदी को लेकर नरेंद्र सिंह ने कहा कि इस कार्यक्रम को लेकर हम और काम करेंगे. शराबबंदी के कारण पूरे बिहार में खुशी की लहर है. आज बिहार का हर गरीब परिवार जो शराबबंदी से लाभान्वित हुआ है सीएम नीतीश को धन्यवाद दे रहा है. आगे समाजसेवी सह कारोबारी नरेंद्र सिंह ने बताया कि बिहार में क्राइम का ग्राफ लगातार सुधर रहा है. अब सभी अपराधी के मन में खौफ है. आप यदि लालू सरकार से तुलना करें तो किडनैपिंग की घटना अब बिल्कुल नहीं होती.




Find Us on Facebook

Trending News