भागलपुर में लगातार हत्या के बाद नाथनगर थानाध्यक्ष पर गिरी गाज, डीआईजी ने किया निलंबित

भागलपुर में लगातार हत्या के बाद नाथनगर थानाध्यक्ष पर गिरी गाज, डीआईजी ने किया निलंबित

BHAGALPUR :जिले में अलग अलग थानों में हो रहे लगातार हत्याओं को भागलपुर उप महानिरीक्षक विवेकानंद ने गंभीरता से लिया है। इसी कड़ी में नाथनगर इंस्पेक्टर सह थाना प्रभारी सज्जाद हुसैन को भागलपुर रेंज के डीआईजी विवेकानंद के द्वारा निलंबित कर दिया गया है। उनपर हाल में सिल्क व्यवसायी अफजाल के हत्या में घटनास्थल पर लेट पहुंचना, केस में रुचि नहीं लेना सहित कई मामले में थानाध्यक्ष की लापरवाही का आरोप है। 

बताते चलें की भागलपुर में लगातार दो अलग अलग थानों में दो जमीन सहित सिल्क व्यवसाई की अपराधियों द्वारा हत्या कर दिया गया था। वही बबरगंज थाना प्रभारी को हत्या के मामले में रुचि नहीं लेने को लेकर भागलपुर वरीय पुलिस अधीक्षक के द्वारा निलंबित कर दिया गया था। वही नाथनगर थाना प्रभारी पर कोई भी कार्रवाई नही हुई थी। इसके बाद आज भागलपुर रेंज के डीआईजी विवेकानंद ने निलंबित कर दिया है।

गौरतलब है की सिल्क व्यवसायी अफजाल की हत्या के बाद कई नेताओं ने उनके आवास पर जाकर उनके परिजनों से मुलाकात की थी। पिछले दिनों कांग्रेस विधानमंडल दल के नेता अजीत शर्मा भी उनके आवास पहुँचे थे और थानाध्यक्ष की शिकायत डीजीपी से करने की कहीं थी। 

वहीँ कल पूर्व उद्योग मंत्री शाहनवाज हुसैन ने भी परिजनों से मुलाकात कर कहा था की उनसे पारिवारिक सम्बन्ध था। उन्होंने भी पुलिस की कार्यशैली पर सवाल उठाये थे। शाहनवाज ने घटना के मुख्य आरोपी को जल्द पकड़ने की मांग की थी।  

भागलपुर से बालमुकुन्द की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News