NATIONAL NEWS: बंगाल में फिर खेला होबे, बंगाल बीजेपी के वरिष्ठ नेता मुकुल रॉय ने की घर वापसी

NATIONAL NEWS: बंगाल में फिर खेला होबे, बंगाल बीजेपी के वरिष्ठ नेता मुकुल रॉय ने की घर वापसी

DESK: पश्चिम बंगाल में विधान सभा चुनाव में हार के जख्म को सहला रही बीजेपी को एक और झटका लगा है। दरअसल प्रदेश बीजेपी के वरिष्ठ नेता मुकुल रॉय ने अपनी घर वापसी कर ली। वह टीएमसी में लौट गये हैं। शुक्रवार को मुकुल अपने बेटे सुभ्रांशु के साथ तृणमूल कांग्रेस के मुख्यालय पहुंचे और टीएमसी प्रमुख ममता बनर्जी से मुलाकात की। दोपहर साढ़े तीन बजे उन्होंने टीएमसी की सदस्यता ग्रहण की। इस दौरान अभिषेक बनर्जी भी मौजूद रहे।

टीएमसी छोड़ने वालों पहले नेता 

जब टीएमसी से भाजपा में जाने वाले नेताओं की कतार लगी थी तो उसमें मुकुल रॉय सबसे पहले नंबर पर थे। पार्टी के संस्थापक सदस्यों में शुमार मुकुल ममता बनर्जी के सबसे खास माने जाते थे, लेकिन पार्टी विरोधी गतिविधियों का आरोप लगाकर उन्हें टीएमसी से बाहर कर दिया गया था। ऐसी खबर है कि इस वक्त भाजपा में ऐसे कई नेता हैं, जो टीएमसी में लौटने की तैयारी कर रहे हैं। ऐसे में मुकुल रॉय को लेकर लगातार अटकलें लग रही थीं।

इधर सूत्रों की माने तो पश्चिम बंगाल भाजपा में सुवेंदु अधिकारी का कद लगातार बढ़ रहा है। उन्हें नेता विपक्ष भी बनाया गया है। ऐसे में मुकुल रॉय की बेचैनी लगातार बढ़ रही थी, जिसके चलते उन्होंने अपनी पुरानी पार्टी में लौटने का मन बना लिया। 


Find Us on Facebook

Trending News