NATIONAL NEWS: राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद की हालत स्थिर, फिर भी एम्स में किया गया शिफ्ट, जानें वजह

NATIONAL NEWS: राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद की हालत स्थिर, फिर भी एम्स में किया गया शिफ्ट, जानें वजह

DESK: देश की राजनीति में उस वक्त खलबली मच गई थी जब शुक्रवार को खबर आई कि राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद की हालत अस्थिर है और उन्हें सेना के अस्पताल में भर्ती कराया गया है. इस खबर के सामने आने के बाद से ही तमाम मंत्री, नेता सहित आम जनता के बीच अटकलों का दौर शुरू हो गया था कि आखिर राष्ट्रपति को हुआ क्या है. शुक्रवार की देर शाम सेना अस्पताल की तरफ से जारी किए गए खास मेडिकल बुलेटिन में बताया गया कि ‘राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद को सीने में तकलीफ हुई थी, जिसके तुरंत बाद उन्हें सेना के रिसर्च एंड रेफरल अस्पताल लाया गया था, जहां उनकी प्राथमिक जांच की गई.’

फिल्हाल राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद की हालत स्थिर है और शनिवार को भी अस्पताल ने मेडिकल बुलेटिन जारी कर उनके स्वास्थ्य के बारे में पूरी जानकारी दी है. इस मेडिकल बुलेटिन में बताया गया है कि ‘शुक्रवार को सुबह सीने में तकलीफ की शिकायत होने के बाद उन्हें आर्मी अस्पताल लाया गया, जहां उनकी नियमित स्वास्थ्य जांच की गई. साथ ही उन्हें डॉक्टरों की विशेष टीम की निगरानी में रखा गया. 24 घंटे की निगरानी के बाद उनकी हालत स्थिर पाई गई और उन्हें आगे की जांच के लिए एम्स रेफर किया गया है’. 

आपको बता दें कि देश में कोरोना टीकाकरण की शुरुआत के बाद राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने भी सेना के अस्पताल में कोरोना का टीका लगवाया था. इसके अलावा उनकी हालत का जायजा लेने खुद रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह पहुंचे. उन्होनें शुक्रवार को अस्पताल जाकर राष्ट्रपति के स्वास्थ्य की जानकारी ली. इससे पहले प्रधानमंत्री मोदी ने भी राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद के बेटे से फोन पर बात की थी और राष्ट्रपति का हाल जाना था. बता दें कि प्रधानमंत्री मोदी इन दिनों बांग्लादेश के दो दिवसीय दौरे पर है जहां से उन्होंने राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद के बेटे को फोन कर हाल जाना था. साथ ही प्रधानमंत्री ने राष्ट्रपति के जल्द स्वस्थ होने की कामना की है.

Find Us on Facebook

Trending News