बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

रालोजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने मोदी सरकार के नौ सालों को बताया बेमिसाल, कहा- प्रधानमंत्री ने पूरे विश्व में भारत का नाम किया रौशन

रालोजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने मोदी सरकार के नौ सालों को बताया बेमिसाल, कहा- प्रधानमंत्री ने पूरे विश्व में भारत का नाम किया रौशन

PATNA: केंद्र के नरेंद्र मोदी सरकार के नौ साल पूरे हो गए हैं। जिसे लेकर पक्ष विपक्ष में एक बार फिर बयानबाजियों का दौर शुरू हो गया है। पक्ष मोदी सरकार के नौ साल की उपलब्धियों को गिना रही हैं, तो वहीं विपक्षी इसका विरोध कर रहे हैं। इसी क्रम में आज राष्ट्रीय लोक जनशक्ति पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और केन्द्रीय खाद्य प्रसंस्करण उद्योग मंत्री पशुपति कुमार पारस ने केन्द्र की नरेन्द्र मोदी सरकार के नौ साल पूरा होने पर राष्ट्रीय लोजपा प्रदेश कार्यालय पटना में संवाददाता सम्मेलन को संबोधित किया। जहां उन्होंने केंद्र सराकर के नौ साल को बेमिसाल उपलब्धि बताया है।  

 दरअसल, केन्द्र सरकार की नौ साल की बेमिसाल उपलब्धियों को गिनाते हुए कहा कि आज भारत का नाम पूरे विश्व में रौशन हो रहा है।  प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के मजबूत और शक्तिशाली नेतृत्व का पूरे विश्व बिरादरी ने लोहा माना है। पारस ने कहा कि दूसरे देश के राष्ट्राध्यक्ष ने नरेन्द्र मोदी का चरणस्पर्श कर जब उनकों सम्मान दिया।  जब अमेरिका के राष्ट्रपति ने भी देश के प्रधानमंत्री से ऑटोग्राफ मांगा तब पूरे विश्व के सामने हर भारतवासी का सर गर्व से उँचा हुआ।

 पारस ने कहा कि, नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में पिछले नौ सालों में ऐतिहासिक उपलब्धियां देश को हासिल हुआ है। भारत आज अर्थव्यवस्था के मामलें में कई बड़े देशों को पीछे छोड़ते हुए पाँचवें नम्बर पर पहुँच गया है। नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में 2023 तक हमारा भारत देश विश्वपटल पर आर्थिक महाशक्ति के रूप में बनने वाला है और हम उस समय तक अर्थव्यवस्था में तीसरें पायदान पर होगें।

 पशुपति पारस ने कहा कि नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में पिछले नौ साल के गौरवगाथा का उल्लेख किया जाए तो प्रधानमंत्री उज्जवला योजना, देश के करोड़ों गरीबों और वंचितों के स्वास्थ्य के लिए आयुष्मान भारत योजना करोड़ों गरीबों के लिए जनधन खातें खोलों गयें। देशभर में केन्द्र की सरकार के नेतृत्व में करोड़ों शौचालयों का निमार्ण कराया गया। जिससे गरीबों का सम्मानित जीवन सुनिश्चित हो गया है। देश के करोड़ों परिवार को नल से जल के तहत स्वच्छ पेयजल उपलब्ध कराया गया। जिससे गरीबों में दूषित पानी से होनेवाली बीमारी पर रोक लगा है।

 प्रधानमंत्री गरीब कल्याण अन्न योजना के तहत देश के अस्सी करोड़ लोगों को मुफ्त अनाज दिया जाना, प्रधानमंत्री आवास योजना के तहत करोड़ों गरीबों को आवास दिया जाना, राष्ट्रीय पिछड़ा वर्ग आयोग को संवैधानिक दर्जा दिया जाना जैसे कई ऐतिहासिक काम हुए हैं। पशुपति पारस ने कहा कि नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में कई ऐतिहासिक काम गरीबों और वंचितों को केन्द्रित कर किया गया है। जिससे उनलोगों का जीवन स्तर उंचा हुआ है। पशुपति कुमार पारस ने कहा कि राष्ट्रीय लोक जनशक्ति पार्टी और दलित सेना के बिहार के सभी जिलाध्यक्ष, सभी प्रदेश पदाधिकारी नरेंद्र मोदी के नौ साल की सरकार की उपलब्धि बेमिसाल को लेकर कल पूरे बिहार में कई कार्यक्रम करेगी तथा आमजनों के बीच नरेंद्र मोदी के सरकार की उपब्धियों को पहुँचाने का काम करेगी।

Suggested News