बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

साइबर क्राइम में जामताड़ा को टक्कर दे रहे नवादा के अपराधी, पुलिस ने 10 शातिरों को किया गिरफ्तार

साइबर क्राइम में जामताड़ा को टक्कर दे रहे नवादा के अपराधी, पुलिस ने 10 शातिरों को किया गिरफ्तार

NAWADA : नवादा में साइबर अपराधी जामताड़ा को भी पीछे छोड़ दिया हैं। और एक बार फिर से पुलिस ने 10 अपराधी को 13 मोबाइल व कस्टमर नंबर नाम पता के साथ बरामद किया है। एसडीपीओ महेश कुमार चौधरी के द्वारा वारिसलीगंज थाना में खुलासा किया गया है। 

महेश कुमार चौधरी ने बताया कि मसूदा हुआ मौसमा गांव से छापामारी कर 10 साइबर अपराधी को गिरफ्तार किया गया है। इन लोगों के द्वारा कई कंपनियों के नाम पर ठगी करने का काम किया जाता है। सभी युवाओं के द्वारा गांव के ही बगीचा में बैठकर एक-एक करके कस्टमर को फोन लगाते हैंऔर फिर उन्हें मकान, चिमनी भट्टा पेट्रोल पंप व बजाज फाइनेंस व रिलायंस फाइनेंस के नाम पर ठगी करने का काम इन लोगों के द्वारा किया जाता है। 

कई राज्यों के लोग हो चुके हैं शिकार

इन लोगों के द्वारा उत्तर प्रदेश,अरुणाचल प्रदेश, मध्य प्रदेश,महाराष्ट्र,केरला पश्चिम बंगाल, पंजाब, दिल्ली, बिहार आदि जगहों के लोगों के साथ बड़े पैमाने पर ठगी करने का काम किया गया है। मसूदा ग्रामीण दिनेश प्रसाद का पुत्र धर्मवीर कुमार, विजय महतो का पुत्र सूरज कुमार, उपेंद्र मिस्त्री का पुत्र रोशन कुमार, नंदलाल चौधरी का पुत्र पवन कुमार, स्व. नंदलाल मिस्त्री का पुत्र कुंदन कुमार, शंभू प्रसाद का पुत्र छोटू कुमार तथा स्व. राजकुमार चौधरी का पुत्र राजाराम चौधरी को गिरफ्तार किया गया। 

आधा दर्जन हुए फरार

जबकि मौके से आधा दर्जन से अधिक साइबर बदमाश भागने में सफल रहा। जबकि थाना क्षेत्र के मोसमा गांव के बघार में ठगो के ठिकाना पर छापेमारी की गई।जहां से मोसमा गांव के उपेंद्र पंडित का पुत्र महेश कुमार,रामाशीष पंडित का पुत्र संदीप कुमार तथा दशरथ पंडित का पुत्र संजीत कुमार को गिरफ्तार किया गया।आपको बता दे कि तीन दिन के अंदर नवादा पुलिस के द्वारा अब तक 20 से अधिक लोगों को गिरफ्तार कर जेल भेजा गया है।

Suggested News