बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

नवादा में लूटेरों ने बैंक और एटीएम को इस तरीके से लूटने की बना रखी थी योजना, सुराख से बरामद हुए ये सामान

नवादा में लूटेरों ने बैंक और एटीएम को इस तरीके से लूटने की बना रखी थी योजना, सुराख से बरामद हुए ये सामान

NAWADA : जिले में अपराधियों के एक बड़ी साजिश का खुलासा हुआ है। अपराधियों ने शहर के बैंक की शाखा और एटीएम को लूटने की योजना बना रखी थी। इसे लेकर एटीएम के जमीन के नीचे सुराख किया गया था और वहां गैस कटर लगा रखा था। हालांकि लूटेरे अपनी योजना को अंजाम दे पाते इससे पहले ही पुलिस को भनक लग गई और पुलिस ने सभी सामानो के बरामद कर लिया है। 

दरअसल शहर के रामनगर स्थित एसबीआई कृषि शाखा बैंक व एटीएम के नीचे नाले के सुरंग से पुलिस ने गैस कटर, गौस सिलेंडर सहित अन्य उपकरण बरामद किया है। 

मिली जानकारी के अनुसार पुलिस को गुप्त सूचना मिली एसबीआई कृषि शाखा बैंक के नीचे नाला के बगल से सुरंग बना हैं। जहां पर काफी सामान भी रखा हुआ है। सूचना पर जब पुलिस मौके पर पहुंची तो सामानों को देखकर दंग रह गई।  

सुरंग के अंदर गैस सिलिंडर, कटर समेत कई अन्य सामान बरामद किये गये। बरामद सामनों को देखने से ऐसी आशंका जताई जा रही है कि अपराधियों का मकसद बैंक और एटीएम को गैस कटर से काटर से काटकर लूटने की योजना थी। 

इस बावत नगर थाना प्रभारी ने बताया कि बैंक के बगल में नाला के पास सुरंग से गैस सिलेंडर व गैस कटर नाला में रखा हुआ था जिसे पुलिस ने बरामद कर लिया हैं। पूरी मामला की गंभीरता से जांच की जा रही है।

नवादा से अमन सिन्हा की रिपोर्ट

Suggested News