नवादा में चोरों का तांडव, दक्षिण बिहार ग्रामीण में की लाखों की चोरी

नवादा में चोरों का तांडव, दक्षिण बिहार ग्रामीण में की लाखों की चोरी

NAWADA : नवादा जिले के पकरीबरावां मुख्यालय स्थित दक्षिण बिहार ग्रामीण बैंक के बिरनावा शाखा में चोरों ने चोरी की घटना को अंजाम दिया है. शाखा प्रबंधक योगेश कुमार ने बताया कि मै अवकाश पर हूँ. मुझे कर्मचारियों के द्वारा जानकारी मिली कि बैंक का ताला तोड़ दिया गया है. 

चोरों ने लगभग 3 लाख का सामान चोरी कर लिया है. बताया जा रहा है कि कैश के लॉकर की जानकारी चोरों को नहीं लग सकी. इसलिए कैश का नुकसान नहीं हुआ है. इस मामले को लेकर बैंक के कार्यालय सहायक अनीश कुमार मिश्रा के आवेदन पर इस संबंध में प्राथमिकी दर्ज की गई है.  

प्राथमिकी के अनुसार शनिवार को वे शाखा का काम समाप्त कर बैक बंद कर चले गए. कार्यालय सहायक ने बताया कि सोमवार को शाखा आने के दौरान बैंक के पीटीएस प्रमोद कुमार ने सूचना दिया कि बैंक का ताला तोड़ दिया गया है. जब बैंक मित्र ने पीटीएस के साथ बैंक की शाखा में प्रवेश किया गया तो देखा कि दोनों चेन  गेट का ताला कटा हुआ है. बैंक के अंदर जाने पर देखा की कुछ सामानों को क्षति पहुंचाई गई है. साथ ही बहुत सारे सामान की चोरी कर ली गयी है. 

उन्होंने बताया कि 2 मॉनिटर, एक सीपीयू, एक लिंक रूटर, सीसीटीवी के हार्ड डिक्स की चोरी की गई है. गोदरेज को तोड़ दिया गया एवं उसमें रखे कागजातों को इधर-उधर फेंक दिया गया है. हालाँकि कैश चोरों के हाथ नहीं लगा है. सूचना मिलने के बाद पकरीबरावां एसडीपीओ मुकेश कुमार साह एवं थाना अध्यक्ष सरफराज इमाम ने शाखा पहुंचकर मामले की जांच की. पुलिस सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है. 

नवादा से अमन सिन्हा की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News