नवादा में महिला ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, परिजनों ने पोस्टमार्टम करवाने से किया मना, थाना प्रभारी ने कहा- खुद मर गई हम क्या करे

नवादा में महिला ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, परिजनों ने पोस्टमार्टम करवाने से किया मना, थाना प्रभारी ने कहा- खुद मर गई हम क्या करे

Nawada: जिले के पकरीबरावां  थाना क्षेत्र के केशौरी गांव में एक महिला ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है. घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस घटनास्थल पर पहुंची लेकिन परिजनों ने शव देने से साफ इंकार कर दिया और कहा कि हम पोस्टमार्टम नहीं करवाएंगे.

खबर के मुताबिक मृतक अस्मिता के पति बाहर में रहकर कमाई करते थे. लॉकडाउन में पति घर आया था. किसी बात को लेकर दोनों के बीच बहस हुई थी उसके बाद स्मिता ने खुदकुशी कर ली.

न्यूज़4 नेशन के संवाददाता ने सबसे पहले थाना प्रभारी से बातचीत की तो उन्होंने साफ तौर पर कहा कि महिला ने फांसी लगाकर खुद आत्महत्या कर ली है. उन्होंने कहा कि वह अपने में मर गई तो हम लोग क्या करें. उन्होंने कहा कि लड़की के पिता ने कहा कि हम लोग पोस्टमार्टम कराना नहीं चाहते हैं. लड़की के पिता से फर्द बयान ले लिया गया है, वैसे भी मौत के बाद पुलिस जबरदस्ती किसी का पोस्टमार्टम नहीं कर सकती हैं. 

जब रिपोर्टर ने फोन कर इस मामले पर पकरीबरावां डीएसपी से बातचीत की और पूछा कि फांसी लगाकर आत्महत्या कर लेने के बाद क्या पुलिस शव को कब्जे में नहीं लेगी. तो डीएसपी ने कहा कि बिल्कुल नहीं नियम है. शव को कब्जे में लेना है. उन्होंने कहा कि इस मामले जानकारी तुरंत ली  जा रही है.


Find Us on Facebook

Trending News