नवादा में तेज रफ्तार का कहर, तीन की गई जान, तीन गंभीर रूप से जख्मी

नवादा में तेज रफ्तार का कहर, तीन की गई जान, तीन गंभीर रूप से जख्मी

NAWADA : नवादा में तेज रफ्तार का कहर टूटा है. जिले के तीन अलग-अलग स्थानों पर हुए हादसों में तीन लोगों की जान चली गई. जबकि तीन लोग गंभीर रूप से जख्मी हो गए. घायलों को बेहतर इलाज के लिए पीएमसीएच रेफर कर दिया गया. पहली घटना पटना-रांची पथ पर नवादा नगर थाना क्षेत्र के बाइपास स्थित हड्डी गोदाम के पास हुई. जहाँ ट्रक और टेलर की टक्कर में ट्रक के ड्राइवर पश्चिम बंगाल के सज्जाद शेख की मौत हो गई.  

दूसरी घटना राजगीर-बोधगया पथ पर हिसुआ थाना क्षेत्र के बगोदर गांव के समीप हुई. जिसमें ट्रैक्टर की चपेट में आकर महबतपुर निवासी भोला सिंह के नाती की मौत हो गई. मृतक अमन कुमार (6 वर्ष) नरहट थाना क्षेत्र के नरहट गांव निवासी धर्मेंद्र सिंह का पुत्र था. घटना के बाद लोगों ने सड़क को जाम कर दिया.  

तीसरी घटना रजौली थाना क्षेत्र के दिबौर घाटी में हुई. जहाँ ट्रक और अल्टो की टक्कर में अल्टो के ड्राइवर सहदेव यादव की मौत हो गई. वह कोडरमा के मरकच्चो गांव का रहने वाला था. इस घटना में अल्टो कार पर तिलैया निवासी सवार संतोष सिन्हा, उनकी पत्नी स्वीटी सिन्हा और पुत्र ऋषभ कुमार जख्मी हो गए. तीनों को इलाज के लिए सदर अस्पताल में दाखिल कराया गया. जहां प्राथमिक उपचार के बाद तीनों को बेहतर इलाज के लिए पीएमसीएच रेफर कर दिया गया. 

नवादा से अमन सिन्हा की रिपोर्ट 


Find Us on Facebook

Trending News