बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

नवादा पुलिस ने लूट की घटना को अंजाम देने वाले 4 अपराधियों को किया गिरफ्तार, ऐसे किया मामले का खुलासा

नवादा पुलिस ने लूट की घटना को अंजाम देने वाले 4 अपराधियों को किया गिरफ्तार, ऐसे किया मामले का खुलासा

NAWADA: बिहार में अपराधिक घटनाएं चरम पर है। अपराधी एक के बाद एक अपराधिक घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं। वहीं पुलिस इन अपराधियों पर नकेल कसने के लिए लगातार कोशिश कर रहे हैं। ताजा मामला नवादा का है। नवादा पुलिस को एक बड़ी सफलता हाथ लगी है। जहां पुलिस ने एक साथ तीन लूट कांड का सफल उद्वेदन कर दिया है।

वहीं पुलिस ने इस कांड में शामिल 4 अपराधियों को गिरफ्तारी किया। साथ ही इन लोगों के पास से दो देसी कट्टा, पांच जिंदा कारतूस, लूट की दो बाइक, एक मोबाइल, एक एटीएम कार्ड एवं 42 हजार रुपये नगद बरामद किए गए हैं। गिरफ्तार सभी अपराधी रोह थाना क्षेत्र के काजीचक मरुई गांव का रहने वाला है। रोह थाना क्षेत्र में 16 अप्रैल एवं 19 अप्रैल को इन अपराधियों ने दो अलग-अलग व्यक्ति से लूट की घटना को अंजाम दिया था। इतना ही नहीं पिछले वर्ष नवंबर महीने में सीएसपी संचालक से हुई लूट की घटना में भी इनलोगों ने अपनी संलिप्त स्वीकार किया है। 

पुलिस कार्यालय में एसपी कार्तिकेय शर्मा ने प्रेस वार्ता कर बताया कि 16 अप्रैल की रात्रि रोह थाना क्षेत्र में एक व्यक्ति से बाइक, दो मोबाइल एवं कुछ नगद रुपए की लूट की घटना को अंजाम दिया गया था। वहीं 19 अप्रैल की रात्रि भी कुभरामा गांव के समीप एक व्यक्ति से एक बाइक, एटीएम कार्ड एवं कुछ नगद रुपए फिर लूटा गया था। इसके बाद पुलिस इन दोनों लूट की घटना को गंभीरता से लेते हुए SIT का गठन कर अनुसंधान शुरू किया। इसी क्रम में सूचना मिली कि कुंभरामा से मरुई जाने वाली रास्ते में पुणे यह लोग लूट की घटना को अंजाम देने के लिए इकट्ठे हुए हैं।

इसके बाद पुलिस मौके पर पहुंचकर चार लोगों को घेराबंदी का पकड़ लिया। हालांकि पुलिस को देखकर 3 अपराधी भागने में सफल रहा। उन्होंने बताया कि नवंबर 2023 में सीएसपी संचालक से हुई लूट मामले में भी इन अपराधियों ने अपनी गुनाह को स्वीकार किया है। फिलहाल पुलिस गिरफ्तार अभियुक्तों को जेल भेजने की कार्रवाई में जुट गई है। वहीं फरार शेष 3 अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस लगातार छापेमारी कर रही है।

नवादा से अमन की रिपोर्ट

Suggested News