बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

नवादा पुलिस ने झपट्टामार गिरोह के सदस्य मामा भांजा को किया गिरफ्तार, पैसे छीनकर हो जाते थे फरार

नवादा पुलिस ने झपट्टामार गिरोह के सदस्य मामा भांजा को किया गिरफ्तार, पैसे छीनकर हो जाते थे फरार

NAWADA: नवादा पुलिस ने झपट्टामार गिरोह के दो सदस्य को गिरफ्तार किया है। इसकी जानकारी देते हुए सदर डीएसपी अजय प्रसाद ने बताया कि 3 अक्टूबर को VIP कॉलोनी के श्यामदेव सिंह एसबीआई के मेन ब्रांच से 30 हजार रुपये निकाल कर घर जा रहे थे। उसी दौरान झपट्टामार गिरोह के दो सदस्य उनका रुपए से भरा थैला छीनकर फरार हो गया।

पीड़ित व्यक्ति ने घटना की जानकारी नगर थाना पुलिस को दिया। जिसके बाद पुलिस त्वरित कार्रवाई करते हुए सीसीटीवी फुटेज के आधार पर दोनों झपट्टा मार को गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तार लोगों की पहचान वैशाली जिले के लालगंज थाना क्षेत्र के रसूलपुर गांव निवासी मुकेश पांडेय एवं वीरू मिश्रा के रूप में किया गया। डीएसपी अजय प्रसाद के देखरेख में बड़ी कार्रवाई की गई है।

पुलिस की नींद उड़ाने वाले दो लोगों को पकड़ कर जेल भेज दिया है। बता दें कि वीआईपी कॉलोनी के रहने वाले 70 वर्षीय बुजुर्ग श्याम देव सिंह एसबीआई ब्रांच से पैसा लेकर घर की ओर जा रहे थे। इस दौरान बदमाशों ने 30हजार झपट्टा मारकर दो व्यक्ति फरार हो गए। और फिर पुलिस ने इस मामला में सीसीटीवी फुटेज को निकाल और दो व्यक्ति को चिन्हित करके गिरफ्तार किया गया है।

दोनों व्यक्ति आपस में मामा और भगीना है और यह लोग लालगंज रसूलपुर थाना क्षेत्र वैशाली जिला का रहने वाले है। नगर थाना में प्रेस वार्ता के माध्यम से डीएसपी अजय कुमार ने पूरी जानकारी दी है। इस मौके पर नगर थाना प्रभारी अरुण कुमार सिंह आदि पुलिस पदाधिकारी उपस्थित रहे।

Suggested News