नवादा पुलिस ने अंतरजिला वाहन चोर गिरोह का किया पर्दाफाश, पांच आरोपियों को किया गिरफ्तार, बिहार में चोरी कर नेपाल में बेचता था वाहन

नवादा पुलिस ने अंतरजिला वाहन चोर गिरोह का किया पर्दाफाश, पांच आरोपियों को किया गिरफ्तार, बिहार में चोरी कर नेपाल में बेचता था वाहन

नवादा. पुलिस ने चार पहिया वाहन चोरी में शामिल अंतरजिला गिरोह के पांच शातिरों को गिरफ्तार किया है। साथ ही पुलिस ने इनके पास से चोरी की एक स्कार्पियो समेत स्वीफ्ट डिजायर व अल्टो कार भी बरामद की है। इसके अलावा वाहन चोरी में प्रयुक्त होने वाले सामान भी बरामद किए गए हैं।  

नवादा के एसपी गौरव मंगला ने बताया कि नवादा नगर थाना क्षेत्र के आनंदपुरा निवासी देवेंद्र सिंह के पुत्र आयुष कुमार उर्फ छोटू, वैशाली जिला के वैशाली थाना क्षेत्र के ठीकहा मतैया गांव निवासी कृष्णा साव के पुत्र कन्हाई कुमार उर्फ सोनू, वैशाली जिला के महनार थाना क्षेत्र के हसनपुरा निवासी ब्रजनंदन सिंह के पुत्र दीपक कुमार उर्फ चिंटू, मुजफ्फरपुर जिला के कांटी थाना क्षेत्र के झिकटाही मधुबन निवासी मो. इब्राहिम के पुत्र मो. रिजवान और मुजफ्फरपुर जिला के मिथनपुरा थाना क्षेत्र के शंकर नगर निवासी स्व. रविंद्र सिंह के पुत्र अजीत कुमार सिंह उर्फ मामा को गिरफ्तार किया गया है। इनके पास से चोरी की एक स्कार्पियो समेत स्वीफ्ट डिजायर व अल्टो कार भी बरामद की गयी है। इसके अलावा कई वाहन चोरी में प्रयुक्त होने वाले सामान भी बरामद किए गए हैं।

उन्होंने बताया कि अपराधियों ने नवादा, गया, छपरा, जमुई समेत कई जिलों में वाहन चोरी की घटना में अपनी संलिप्तता भी स्वीकार कर ली है। गाड़ी चुराने के बाद यह गिरोह नेपाल में चोरी किये वाहन को बेचा करता था। इसके लिए चोरी के वाहनों का दस्तावेज तैयार कराने के लिए अन्य साथियों की मदद ली जाती थी। पूछताछ के क्रम में अपराधियों ने शहर में वाहन चोरी की 9 घटनाओं में अपनी संलिप्तता स्वीकार की है।

Find Us on Facebook

Trending News