बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

नवादा पुलिस को मिली दोहरी सफलता, 2 लूटेरों के साथ अपराध की योजना बना रहे 5 बदमाशों को किया गिरफ्तार

नवादा पुलिस को मिली दोहरी सफलता, 2 लूटेरों के साथ अपराध की योजना बना रहे 5 बदमाशों को किया गिरफ्तार

NAWADA: नवादा पुलिस को बड़ी कामयाबी हाथ लगी है। पुलिस ने हथियार के बल पर लूटपाट करने वाले दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। साथ ही डकैती की योजना बना रहे पांच अपराधियों को भी पुलिस ने गिरफ्तार किया है। दरअसल, हथियार के बल पर लूटपाट करने वाले दो आरोपियों को पुलिस ने हथियार के साथ गिरफ्तार कर लिया है। अपराधियों से एक देसी कट्टा, एक जिंदा कारतूस और मोबाइल बरामद किया गया है। मामला को लेकर पकरीबरावां एसडीपीओ महेश चैधरी ने बताया कि 8 अक्टूबर की रात काशीचक थाना क्षेत्र के भट्ठा गांव के समीप हथियार के बल पर कुंदन कुमार नामक शख्स से लूटपाट की गई थी। 

करीब सात-आठ की संख्या में रहे बदमाशों ने बाइक, मोबाइल और पर्स लूट लिया था। जिसके बाद पीड़ित ने काशीचक थाना में प्राथमिकी दर्ज कराई थी। एसपी के निर्देश पर पकरीबरावां एसडीपीओ के नेतृत्व में काशीचक और पकरीबरावां थाना की पुलिस टीम गठित की गई थी। त्वरित कार्रवाई करते हुए उदय कुमार समेत दो बदमाशों को गिरफ्तार किया गया। उदय की निशानदेही पर मुफस्सिल थाना क्षेत्र के मोतनाजे गांव से देसी कट्टा व जिंदा कारतूस बरामद किया गया है। अन्य अपराधियों की धरपकड़ के लिए छापेमारी की जा रही है।

वहीं दूसरी ओर नवादा काशीचक के शाहपुर ओपी क्षेत्र स्थित मवेशी हाट मैदान में दुर्गा मन्दिर के पीछे बैठकर डकैती की योजना बना रहे पांच बदमाशों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। अपराधियों के पास से एक देशी पिस्टल, कारतूस, तीन मोबाइल, महिंद्रा कार, छुरा, स्टील रॉड आदि बरामद किए गए हैं। ओपी प्रभारी संजीत राम ने बताया कि सोमवार की देर रात गश्ती दल को मवेशी हाट स्थित दुर्गा मन्दिर के पीछे हलचल मिली। इस पर त्वरित संज्ञान लेते हुए स्थल की घेराबंदी करते हुए पांच युवकों को हिरासत में लिया गया। 

गिरफ्तार अपराधियों के पास से हथियार भी बरामद हुए। पूछताछ में सभी ने डकैती की योजना बनाने की बात स्वीकार की है। गिरफ्तार अपराधियों में नालंदा जिले के पावापुरी थाना क्षेत्र के पुरी गांव निवासी धीरज सिंह का दो पुत्र गुलशन कुमार और गोपाल कुमार, पिंटू सिंह का पुत्र दिलखुश कुमार और दीपक कुमार तथा इस्लामपुर के तारा सिंह का पुत्र सतीश कुमार शामिल हैं।ये सभी आदतन अपराधी हैं। इनमें दिलखुश कुमार और गोपाल कुमार हाल में ही जेल से छूटकर आया है।

Suggested News