एनसीपी का बड़ा एलान, सम्मानजनक सीट मिली तो महागठबंधन में होंगे शामिल

एनसीपी का बड़ा एलान, सम्मानजनक सीट मिली तो महागठबंधन में होंगे शामिल

Patna : बिहार विधानसभा चुनाव में एनसीपी ने महागठबंधन का समर्थन किये जाने का एलान किया गया है। पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव केके शर्मा ने इस बात का एलान करते हुए कहा है कि एनडीए को सत्ता से बाहर करने के लिए वह महागठबंधन का साथ देने को तैयार है। 

उन्होंने आज पटना में कहा कि अगर महागठबंधन में पार्टी को सम्मानजनक सीट मिलती है तो वह महागठबंधन के उम्मीदवारों को जिताने काम करेंगी। के के शर्मा ने कहा कि महागठबंधन के शीर्ष नेतृत्व से हमारी पार्टी के शीर्ष नेता बातचीत कर रहे है। 

केके सिंह ने कहा कि अगर महागठबंधन में 10 से 15 सीटें मिलती है तो वे लोग महागठबंधन में शामिल होने पर विचार करेंगे। नहीं तो एनसीपी पहले से ही 145 सीटों पर चुनाव की तैयारी कर चुकी है।

महागठबंधन में सीटों के तालमेल को लेकर पहले से ही घमासान मचा हुआ है। महागठबंधन में शामिल सभी दलों द्वारा सम्मानजनक सीट की मांग की जा रही है। इसे लेकर कई दलों द्वारा महागठबंधन से किनारा किया जा रहा है। महागठबंधन का दूसरा सबसे बड़ा घटक दल कांग्रेस ने भी साफ-साफ कह दिया है कि राजद उसे कमजोर न समझे। अब ऐसे में एनसीपी की मांग कितनी पूरी हो पाती है यह देखने वाली बात होगी।    

देवांशु प्रभात की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News