NDA में सब कुछ सेट, दिल्ली से लेकर पटना तक चले मंथन में तय हो गए कैंडिडेट, आज होगा ऐलान

NDA में सब कुछ सेट, दिल्ली से लेकर पटना तक चले मंथन में तय हो गए कैंडिडेट, आज होगा ऐलान

patna : बिहार विधानसभा चुनाव की तारीखों के ऐलान के साथ अब पहले फेज के नामांकन के लिए बस पांच दिन बचे हैं. महागठबंधन में तो सीट बंटवारे का ऐलान हो गया है.एनडीए में सीट शेयरिंग को लेकर फंसे पेच को सुलझाने की बात सामने आ रही है. एनडीए में भी सीट बंटवारा और उम्मीदवारों के नाम तय हो गए हैं और जानकारी के मुताबिक आज एनडीए सीट बंटवारे और उम्मीदवारों के नामों का ऐलान करेगा.

दिल्ली से लेकर पटना तक चला मंथन का दौर
एनडीए में सीट बंटवारे को लेकर चल रही खींचतान अब खत्म हो गई है. आज यानि सोमवार को एनडीए सीट बंटवारे के साथ साथ उम्मीदवारों के नामों का ऐलान करेगी. पटना में जहां जदूय अध्यक्ष नीतीश कुमार ने रविवार को पार्टी के नेताओं के साथ उम्मीदवारों को लेकर मंथन किया वहीं दिल्ली में बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा के आवास पर हाई लेवल की मीटिंग हुई. बताया जाता है कि दिल्ली से लेकर पटना तक चले मंथन के बाद अब सबकुछ तय हो गया और आज एनडीए अपने पत्ते खोल देगी.

उम्मीदवारों को जाने लगा फोन
पहले फेज के चुनाव के लिए 8 अक्टूबर तक नामांकन किया जा सकता है. एनडीए के दोनों दल जानते हैं कि वक्त काफी कम बचा है. इसलिय यह बताया जा रहा है कि पहले फेज के लिए जिन उम्मीदवारों को चुनावी मैदान में उतारना है उन्हें फोन कर नामांकन की तैयारी के लिए बोला जा रहा है. ताकि वो नामांकन की तैयारी कर सके और अपने इलाके में प्रचार की कमान संभाल लें.अब देखना है कि आज सीट शेयरिंग को लेकर होने वाले ऐलान में किसके खाते में कितनी सीट जाती है.

Find Us on Facebook

Trending News