बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

समस्तीपुर से एनडीए उम्मीदवार शांभावी घर घर चला रही जनसंपर्क अभियान, लोगों का मिल रहा पूरा समर्थन

समस्तीपुर से एनडीए उम्मीदवार शांभावी घर घर चला रही जनसंपर्क अभियान, लोगों का मिल रहा पूरा समर्थन

SAMASHTIPUR: समस्तीपुर लोकसभा से एनडीए समर्थित लोजपा (रामविलास) की उम्मीदवार शाम्भवी ने शनिवार को हायाघाट विधानसभा के हायाघाट और बहेड़ी प्रखण्ड मे जनसंपर्क अभियान चलाकर एनडीए के पक्ष मे मतदान करने और समस्तीपुर से इस बार बेटी को चुनाव करके संसद भेजने की अपील की। हायाघाट औप बहेड़ी प्रखण्ड मे राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (NDA) के मुख्य चुनाव कार्यालय का उद्घाटन एनडीए प्रत्याशी शाम्भवी और हायाघाट विधानसभा से भाजपा विधायक डॉ. रामचंद्र प्रसाद ने संयुक्त रूप से किया।बहेड़ी प्रखण्ड के पघाड़ी मे बहेड़ी दरभंगा मेन रोड धनौली मोड़ के समीप एनडीए का चुनाव कार्यलय खुला तो वहीं हायाघाट प्रखण्ड का मुख्य चुनाव कार्यालय सुरहा चट्टी पेट्रोल पंप के सामने खोला गया। 

इस मौके पर एनडीए प्रत्याशी शाम्भवी ने कहा कि मुझे पूर्ण विश्वास है कि यह कार्यालय हायाघाट विधानसभा के सभी सम्मानित जनता-जनार्दन से जुड़े मुद्दों एवं जरूरतों को पूरा करेगी। समस्तीपुर लोकसभा से हेलीकॉप्टर का निशान विजय का मार्ग प्रशस्त करते हुए फिर एक बार केंद्र मे नरेंद्र मोदी के नेतृत्व मे एनडीए सरकार के संकल्प को सिद्ध करने में महत्वपूर्ण भूमिका का निर्वाह करेगा। इसके उपरांत हायाघाट विधानसभा के रूपौलीया हनुमान नगर‚ सिमरी चौक कल्याणपुर‚ बघड़ा‚ जोरजा‚ बिनौला‚ नौलखा करकटा महुली चौक कमलपुर आदि गाँव मे घर-घर जनसंपर्क हेलिकॉप्टर के निशान पर वोट करने की अपील की। ट

वहीं मौके पर उपस्थित स्थानीय लोगों ने एनडीए उम्मीदवार का गर्मजोशी से स्वागत किया और जगह-जगह बड़े-बुजुर्गो ने जीत का माला पहना कर आशीर्वाद दिए। इस दौरान उपस्थित लोगों से बातचीत करते हुए उन्होंने कहा कि हेलीकॉप्टर के निशान पर दिया हुआ एक-एक वोट देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और लोजपा (रा०) के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान के हाथों को मजबूत करेगा और तीसरी बार केंद्र में एनडीए सरकार बनाने में सहयोग करेगा। आपके समर्थन और आशीर्वाद से विकसित समस्तीपुर और विकसित भारत के सपने को साकार करने मे मदद मिलेगी। 

आगे उन्होंने कहा कि हमारे नेता चिराग पासवान ने श्रद्धेय रामविलास पासवान के संघर्षों की कसम खाकर प्रधानमंत्री के सामने कहा है कि उनके जिवित रहते संविधान और आरक्षण पर कोई खतरा नहीं है। आने वाले पांच साल के लिए पीएम मोदी और चिराग पासवान की गारंटी तैयार है जिसमें गांव, गरीब, किसान, मजदूर, युवा और सबका साथ, सबका विकास के मिशन पर काम किया जाएगा। इस अवसर पर लोजपा (रा.) के राष्ट्रीय महासचिव शहनवाज अहमद कैफ़ी, लोजपा के हायाघाट प्रखंड अध्यक्ष अनिल पासवान और आशाराम चौधरी, जदयू के प्रखंड अध्यक्ष बिपिन मंडल व कैलाश ठाकुर, भाजपा के मंडल अध्यक्ष राजीव सिंह, अनिल मंडल, जय गोपाल चौधरी तथा विकास सिंह जी के साथ-साथ सभी पंचायत अध्यक्ष और बड़ी संख्या मे एनडीए के नेता व कार्यकर्तागण मौजूद थे।

Suggested News