बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

हिंदूओंं की आबादी घटने को लेकर तेजस्वी यादव ने ये क्या कह दिया? पीएम मोदी से भी पूछा सवाल, बोला-बड़का झूठा आदमी है

हिंदूओंं की आबादी घटने को लेकर तेजस्वी यादव ने ये क्या कह दिया? पीएम मोदी से भी पूछा सवाल, बोला-बड़का झूठा आदमी है

PATNA: लोकसभा चुनाव को लेकर सियासी हलचल तेज है। पक्ष विपक्ष एक दूसरे पर आरोप प्रत्यारोप लगा रहे हैं। एक ओर जहां बीजेपी अपने 10 सालों के उपलब्धि को गिना रही है तो वहीं नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव पीएम के नाकामियों को गिना रहे हैं। इसी कड़ी में तेजस्वी यादव ने पीएम मोदी पर बड़ा हमला बोला है। उन्होंने कहा है कि, पीएम मोदी ने 10 साल में कोई काम नहीं किया है उन्हें देश की जनता ने 100 में जीरो नंबर दिया है। उन्होंने जनता को ठगा है और जनता अब समझ चुकी है कि भारत में ही नहीं पूरे विश्व में पीएम मोदी जैसा झूठा प्रधानमंत्री नहीं मिलेगा। 

पीएम मोदी को जनता ने दिया जीरो नबंर

दरअसल, तेजस्वी यादव ने पीएम मोदी के सवाल की अडानी अंबानी के बारे में विपक्ष क्यों नहीं बोल रहे हैं कोई डील हुई है क्या को लेकर कहा कि, पीएम हैं जांच करा लें। कार्रवाई उनको ही करनी है। उन्होंने कहा कि, नौकरी, रोजगार और मुद्दे की बात पीएम मोदी नहीं करते हैं। 10 साल तक उन्होंने कोई काम नहीं किया। देश की जनता ने आपको 100 में से जीरो नंबर दिया है। पीएम मोदी ने जनता को ठगा है।

पूरे विश्व में नहीं मिलेगा पीएम मोदी जैसा झूठा प्रधानमंत्री

तेजस्वी ने पीएम से पूछा कि, पूरे देश की जनता को नौकरी हो, किसानों का आय हो, आप बोल रहे थे कि सबका पक्का मकान बना देंगे, सबको विशेष राज्य का दर्जा देंगे, आपने कहा कि, हर साल दो करोड़ नौकरी देंगे, 15 15 लाख रुपए देंगे, इलेक्टोरल बॉन्ड मिला तो कैसे मिला, इस पर क्यों नहीं बोल रहे प्रधानमंत्री?उन्होंने कहा कि, देश की जनता समझ चुकी है कि पूरे देश में नहीं पूरे विश्व में पीएम मोदी जैसा झूठा प्रधानमंत्री नहीं मिलेगा।  ये यहीं टिक नहीं रहे ना चुनाव में इसलिए इधर उधर घुम रहे हैं। 

जनगणना हुआ है क्या

वहीं हिंदूओं की आबादी कम होने पर तेजस्वी ने कहा कि, अच्छा वाह... जनगणना कब होना था 21 में 24 आ गया। बिना जनगणना का रिपोर्ट दे दी बीजेपी, बीजेपी का रिपोर्ट देने का क्या मतलब है। वहीं प्राथमिकता है। चुनाव में क्या हिंदू मुसलमान करा रहे हैं। सोच लीजिए देश के लिए कितना खतरनाक आदमी है। ये अगर ऐसी बातें है तो देश के लिए इससे बुरी बात क्या हो सकती है। हिंदू-मुस्लिम जैसे बात कर रहे हैं। आप पूरे देश के पीएम है, सबको आपस में बांटने की बात मत कीजिए, मुद्दे की बात करिए, 10 साल में बस झूठ बोले हैं।  

पटना से रंजन की रिपोर्ट

Suggested News