बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पवन सिंह को करारा जवाब देंगी अक्षरा सिंह, एनडीए ने कर ली है घेरने की तैयारी, मंत्री ने बता दी पूरी प्लानिंग

पवन सिंह को करारा जवाब देंगी अक्षरा सिंह, एनडीए ने कर ली है घेरने की तैयारी, मंत्री ने बता दी पूरी प्लानिंग

पटना-  कभी भोजपुरी सिनेमा की सुपरहीट जोड़ी रही पवन सिंह और अक्षरा सिंह आज  एक दूसरे के खिलाफ हैं. अब दोनों  राजनीति के मैदान में आमने सामने होंगे. पवन सिंह काराकाट लोकसभा सीट से निर्दलीय लड़ रहे हैं तो दूसरी तरफ एनडीए पवन सिंह के खिलाफ चुनाव प्रचार के लिए अक्षरा सिंह उतार रही है.  नीतीश सरकार में भाजपा कोटे से मंत्री संतोष कुमार सिंह ने दावा किया है कि पवन सिंह के खिलाफ भोजपुरी अभिनेत्री अक्षरा सिंह काराकाट में प्रचार करेंगी.

 संतोष कुमार सिंह ने दावा किया है कि अक्षरा सिंह एनडीए समर्थित प्रत्याशी राष्ट्रीय लोक मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा के समर्थन में वोट मांगने की अपील करते हुए नजर आ सकती है.

मंत्री संतोष कुमार सिंह ने कहा कि कुछ दिन इंतजार करिए पवन सिंह की जगह लोग अक्षरा सिंह के साथ सेल्फी लेते हुए नजर आएंगे क्योंकि अक्षरा जल्द ही एनडीए के लिए वोट मांगती नजर आएंगी. उन्होंने कहा कि जीत एनडीए प्रत्याशी उपेंद्र कुशवाहा की होगी.

मंत्री संतोष कुमार सिंह ने कहा कि सभी लोग नरेंद्र मोदी को फिर से पीएम बनाने के लिए वोट कर रहे हैं. उन्होंने यह भी दावा किया कि काराकाट में राजपूत समाज एनडीए के साथ है. 


Suggested News