लोकसभा चुनाव में NDA की जीत पर पटना में होगी बड़ी रैली,सीएम नीतीश कुमार से बहुत जल्द होगी बातचीतः पासवान

लोकसभा चुनाव में NDA की जीत पर पटना में होगी बड़ी रैली,सीएम नीतीश कुमार से बहुत जल्द होगी बातचीतः पासवान

पटनाः केंद्रीय मंत्रिमंडल में शामिल होने के बाद लोजपा सुप्रीमो रामविलास पासवान पहली बार पटना पहुंचे।पटना पहुंचने के बाद प्रेस कांफ्रेंस में रामविलास पासवान ने कहा कि यह लोकसभा चुनाव ऐतिहासिक चुनाव रहा है।हमने 6 सीटों पर चुनाव लड़ा और सभी सीटों पर जीत दर्ज की।इसके लिए बिहार की जनता को धन्यवाद देता हूं।उन्होंने कहा कि लोकसभा चुनाव में NDA की जीत पर पटना में बड़ी रैली होगी।इस संबंध में बहुत जल्द सीएम नीतीश कुमार से बातचीत होगी।

रामविलास ने कहा कि बिहार में एनडीए सिर्फ किशनगंज सीट पर ही हारी है लेकिन मार्जिन पिछली बार से काफी कम रहा है।लोजपा सुप्रीमो ने कहा कि एनडीए की जीत एक टीमवर्क का परिणाम है।सीएम नीतीश कुमार और सुशील मोदी ने सभी लोकसभा क्षेत्रों पर ध्यान दिया।

रामविलास पासवान ने कहा कि इस बार मोदी के नाम और काम पर वोट मिला है।उन्होंने कहा कि मोदी सरकार के इस कार्यकाल खत्म होने तक सांप्रदायिकता-अगड़ा-पिछड़ा सब खत्म हो जाएगा।अब सिर्फ विकास की ही बाते होंगी। 

नीतीश की पार्टी जेडीयू के मंत्रिमंडल में शामिल नहीं होने पर रामविलास पासवान ने कहा कि नीतीश कुमार एनडीए में हैं और आगे भी रहेंगे।उन्होंने कहा कि आगे मामला सुलझा लिया जाएगा। 

नीतीश कैबिनेट में लोजपा के किसी सदस्य को शामिल नहीं किए जाने पर लोजपा सुप्रीमो ने कहा कि पार्टी प्रतिनिधित्व रहे न रहे पर एनडीए का प्रतिनिधित्व रहना चाहिए। 

Find Us on Facebook

Trending News