बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

NDA में उठी कोऑर्डिनेशन कमेटी की मांग, PM मोदी बोले- विवाद सुलझाने को कमेटी बने

NDA में उठी कोऑर्डिनेशन कमेटी की मांग, PM मोदी बोले- विवाद सुलझाने को कमेटी बने

NEW DELHI: एनडीए से शिवसेना के अलग होते ही बाकी के घटक दलों ने बेहतर तालमेल के लिए एक को-ऑर्डिनेशन कमेटी बनाने की मांग की है।संसद सत्र के शुरू होने से पहले रविवार को हुई एनडीए की बैठक में एलजेपी के अध्यक्ष और लोकसभा सांसद चिराग पासवान ने मांग की है कि जल्द ही एनडीए में एक कन्वेनर बनाया जाए और आपसी मतभेदों को दूर करने के लिए एक को-ऑर्डिनेशन कमेटी बनाने की जरूरत है।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी सहयोगी दलों की चिंता से इत्तेफाक जताया है। पीएम मोदी ने कहा कि हम परिवार हैं। हम लोग मिलकर लोगों के लिए काम करते हैं। हमें बड़ा जनादेश मिला और हमें उसका सम्मान करना चाहिए।

 शिवसेना का नाम लिए बिना पीएम मोदी ने कहा कि विचारधारा एक नहीं होने के बावजूद हम एक समान सोचने वाले लोग हैं। छोटे-छोटे विवादों से हमें परेशान नहीं होना चाहिए। आपस में तालमेल के लिए समन्वय कमेटी बनाई जानी चाहिए।

केंद्रीय मंत्री और एनडीए की सहयोगी रिपब्लिक पार्टी ऑफ इंडिया के प्रमुखरामदास अठावले ने बताया कि अमित भाई ने कहा कि सभी चीजें सही दिशा में जा रही हैं. अंत में बीजेपी और शिवसेना ही सरकार (महाराष्ट्र में) बनाएंगी। मुझे लगता है कि शिवसेना को अपना रुख बदलना चाहिए। कांग्रेस शिवसेना को सपोर्ट करने को तैयार नहीं है।

एनडीए की बैठक खत्म होने के बाद चिराग पासवान ने कहा कि प्रधानमंत्री को सुनना अच्छा लगा। शिवसेना की कमी खली। शिवसेना बैठक से नदारद रही। लोजपा के तौर पर हम कहना चाहते हैं कि हमें एनडीए में समन्वय बनाए जाने की जरूरत है। इसके लिए किसी को संयोजक नियुक्त किया जाना चाहिए।


Suggested News