बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

राजद में कौन है असामाजिक तत्व, नामों का खुलासा करें तेजस्वी- नीरज

राजद में कौन है असामाजिक तत्व, नामों का खुलासा करें तेजस्वी- नीरज

पटना- तेजप्रताप यादव के राजद खेमे में ही हमले ने विपक्ष को मौका दे दिया है.विपक्ष इस मौके को इतनी आसानी से खोना नहीं चाहता है. जेडीयू प्रवक्ता नीरज कुमार ने मंगलवार को सुबह सुबह ही तेजस्वी यादव पर निशाना साधा.नीरज कुमार ने पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव से उन असामाजिक लोगों के नामों का खुलासा करने को कहा हैजिनका जिक्र उनके तेजप्रताप यादव ने अपने बयान में किया था.


JDU-MLC-NEERAJ-KUMAR-ATTACK-ON-TEJASHWI2.JPG

नीरज कुमार ने कहा कि अब तो यह सच साबित हो गया कि राजद ने राजनीति में ’लंपटीकरण’ की शुरूआत की है.. जब हमलोग कहते थे तब आपको और आपके प्रवक्ताओं को तकलीफ होती थी परंतु अब तो आपके भाई और राज्य के पूर्व मंत्री ही कह रहे हैं.. नीरज कुमार ने तेजस्वी यादव और राजद पर कई आरोप लगाएं.नीरज कुमार ने अपने बयान में रामचंद्र पूर्व को भी निशाने पर लेते हुए कहा कि रामचंद्र पूर्वे कितना अपमान सहेंगेलगता है कि आपने एमएलसी के एवज में अभी तक कोई जमीन या संपत्ति इस परिवार के नाम नहीं कीयही कारण है कि आपको आज एमएलसी बनने के कारण सार्वजनिक रूप से अपमान झेलना पड़ा..
मालूम हो कि तेजप्रताप ने तेजप्रताप यादव ने बयान दिया था कि रादज में कुछ असामजिक तत्व हैं जो कि उनकी बात नहीं सुनते. साथ ही तेजप्रताप यादव ने रामचंद्र पूर्वे पर निशाना साधा था. हालांकि कि कल सोमवार को लालू यादव के 71वें जन्मदिन पर तेजप्रताप ने रौलबैक करते हुए कहा था कि पार्टी में सब ऑल इस वेल है. साथ ही तेजस्वी यादव ने भी कहा था कि मुझे बड़े भाई का आशीर्वाद हमेशा मिलता रहा है. 

Suggested News