बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मंत्री नीरज कुमार ने लालू पर कसा तंज, कहा चरवाहा विद्यालय वालों को टोकरी भी लिखना नहीं आता है क्या?

मंत्री नीरज कुमार ने लालू पर कसा तंज, कहा चरवाहा विद्यालय वालों को टोकरी भी लिखना नहीं आता है क्या?

पटना : बिहार विधानसभा चुनाव में तकरीबन 9 महीना अभी बचा है लेकिन पार्टियों की तरफ से पोस्टर का सियासी खेल शुरू हो चुका है. बिहार में नए साल के आगाज से ही पोस्टर वार शुरू हो चुका है. सबसे पहले जेडीयू ने हिसाब दो-हिसाब लो वाला पोस्टर जारी किया उसके बाद आरजेडी ने भी एक पोस्टर जारी कर जेडीयू पर हमला किया.

मंत्री नीरज ने लालू पर किया जोरदार हमला
आरजेडी ने शुक्रवार को जो पोस्टर जारी किया था उसमें वर्तनी की गलतियां थी. इसको लेकर बिहार सरकार के मंत्री नीरज कुमार ने लालू यादव के साथ साथ आरजेडी को जमकर कोसा. मंत्री नीरज कुमार ने कहा कि शाब्दिक ज्ञान नहीं है क्या, टोकरी और नीति लिखने नहीं आता है क्या? मंत्री नीरज कुमार ने कहा जिसको शाब्दिक ज्ञान नहीं हो राजनीतिक ज्ञान का प्रवचन दे रहा है. नीरज कुमार ने कहा कि लालू राज में अपराधी और लपंटों का राज रहा है. लेकिन अब जनता इन सब से आगे निकल चुकी है.

जेडीयू ने फिर जारी किया पोस्टर
जेडीयू ने फिर से एक पोस्टर जारी करते हुए आरजेडी के पोस्टर की गलतियों पर तंज कसा है. इससे साथ ही लालू राज में घोटाला,शिक्षा की लचर व्यवस्था और अपराध की बात को तस्वीरों के माध्यम से दिखाया है. वहीं इस पोस्टर में नीतीश राज में बढ़ते बिहार की तस्वीर पेश की गई  है.

Suggested News