नीरज कुमार का लालू फॅमिली पर अटैक, तेजप्रताप के बगावती तेवर पर ली चुटकी

नीरज कुमार का लालू फॅमिली पर अटैक, तेजप्रताप के बगावती तेवर पर ली चुटकी

पटना: लोकसभा चुनाव के उम्मीदवार मैदान में उतर चुके है. चुनावी हवा का रुख अपनी तरफ करने के लिए चुनाव प्रचार में भी जुट गए है. इसमें पक्ष और विपक्ष की भिड़ंत ट्विटर पर भी देखने को मिल रही है. 

इसी बीच JDU प्रवक्ता नीरज कुमार RJD पर निशाना साधते हुए बैक टू बैक ट्वीट किये है. उन्होंने ट्वीट कर लिखा कि 'पापा' के पाप का घड़ा भरा तो पहुंच गए जेल, बेटा इधर करने लगे खेल। कोई 'ला रा' कम्पनी बनाकर माल बनाया, तो अब 'ला रा मोर्चा' बनाकर तनकर सामने आया। कोई नही समझ पाया इस परिवार का खेल, इसलिए जनता ने ही इनका कर दिया 'sale'।।

इसके पहले भी नीरज कुमार ने अपने ट्वीटर अकाउंट पर लिखा जब भ्रष्टाचार की बात हो या अवैध सम्पत्तिसृजन की तो बबुआ @yadavtejashwi जी की जुबान लड़खड़ाने लगती है.!इतनी कम उम्र में इतने अकूत सम्पत्ति के मालिक कैसे बन गए? इसे भी तो बता दें!! बबुआ, बिहार अब विकास के पथ पर आगे बढ़ चुका है,अब यहां के लोगों को 'लालटेन' नही 'एलईडी' चाहिए.!

सामाजिक न्याय व धर्मनिरपेक्षता की लड़ाई के नाम पर गरीबों को ठगने वालों को आज सत्ता के लिए लोकतंत्र,संविधान खतरे में नजर आ रहा है? परन्तु क्या लोकतंत्र बचाने की लड़ाई दुष्कर्म  और भ्रष्टाचार के सजायाफ्ता के नेतृत्व में ही लड़ा जाना जरूरी है?? बबुआ, को तो यह भी बताना चाहिए.!

आपको बता दें कि कल शाम तेजप्रताप यादव ने RJD से बागी स्वर अपनाते हुए लालू राबड़ी मोर्चा का गठन किया था कर और 5 लोकसभा सीट पर अपने उम्मीदवार को उतारने की घोषणा की थी. जिसको लेकर सियासी गलियों में हड़कंप मचा हुआ है. 


Find Us on Facebook

Trending News