बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

वैशाली पुलिस की फिर लापरवाही आई सामने, अभियुक्त के हाथ में हथकड़ी का रस्सा देकर ले गए अस्पताल

वैशाली पुलिस की फिर लापरवाही आई सामने, अभियुक्त के हाथ में हथकड़ी का रस्सा देकर ले गए अस्पताल

VAISHALI : हाजीपुर औद्योगिक थाने की पुलिस की लापरवाही की तस्वीर एक बार सामने आई है। शराब के साथ गिरफ्तार एक आरोपी को पुलिस मेडिकल जांच के लिए सदर अस्पताल लेकर आई थी। जहां पर पुलिस ने आरोपी का हथकड़ी पकड़ने के बजाय हथकड़ी का रस्सा आरोपी को ही पकड़ा दिया और घूमने लगा। जिसका विडियो सामने आया है।

दरअसल हाजीपुर सदर अस्पताल हो या कोर्ट। आए दिन पुलिस के गिरफ्त से कैदियों के भागने की घटना घटित होने के बावजूद पुलिस कर्मियों द्वारा बार बार लापरवाही बरती जा रही है। 

ताजा मामला शुक्रवार को सदर अस्पताल में देखा गया है। बताया गया है कि औद्योगिक थाने की पुलिस ने दो बोतल शराब के साथ पासवान चौक से एक युवक पासवान चौक निवासी रामदेव चौधरी के पुत्र धर्मेंद्र कुमार को गिरफ्तार किया था। 

गिरफ़्तार धर्मेंद्र को पुलिस अपनी अभिरक्षा में लेकर सदर अस्पताल में जांच कराने के लिए लेकर पहुंची थी। जहां पुलिस कर्मियों ने हथकड़ी लगाकर रस्सा युवक को थमा कर टहलते रहे। विदित हो कि एक पखवारे पूर्व ही हाजीपुर नगर थाने की पुलिस के गिरफ्त से एक आरोपी भाग गया था। हालाँकि पुलिस ने तुरंत उसे घर से पुनः गिरफ्तार कर लिया था। जब पकड़े जाने पर कहा था कि घर बगल में था नहाने चले गए थे।

वैशाली से ऋषभ की रिपोर्ट 

Suggested News