BIHAR NEWS : पुलिस के सामने परिवार के साथ पड़ोसी ने की मारपीट, पीड़ित ने जमीन पर कब्ज़ा करने का लगाया आरोप

BIHAR NEWS : पुलिस के सामने परिवार के साथ पड़ोसी ने की मारपीट, पीड़ित ने जमीन पर कब्ज़ा करने का लगाया आरोप

PATNA : बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार समाज सुधार अभियान की शुरुआत कर चुके हैं। उधर पटना के आलमगंज थाना क्षेत्र में एक व्यक्ति के घर पर कब्जे करने की तैयारी चल रही है। मामला पटनासिटी के आलमगंज थाना क्षेत्र के आदिवासी कॉलोनी से जुड़ा हुआ है। जहां पर राम प्रसाद मेहता के जमीन पर उनके पड़ोसी मनोज यादव के द्वारा घर की बाउंड्री तोड़ी जा रही थी। पीड़ित राम प्रसाद मेहता का कहना है कि पड़ोसी मनोज यादव का हमारे घर के पास में ही मकान है। उनका कहना है कि आपकी जमीन में हमारी कुछ जमीन निकलती है और उसी को लेकर उनके द्वारा और उनकी  पत्नी,बेटी और बेटा के द्वारा हमारी जमीन के बाउंड्री को तोड़ा जा रहा है। उनलोगों का कहना है कि जमीन छोड़ दो नही तो दस लाख रुपये रंगदारी नही तो जान से मार देंगे। जिसका हमने विरोध किया। 

उनका कहना  है कि जमीन हमारी है हमारा मालिकाना हक जमीन पर है। अचानक 22 तारीख को मनोज यादव और उनके परिजनों ने मिलकर हमारी घर की बाउंड्री को तोड़ दिया। जिसकी सूचना हमने पुलिस को दे दी। लेकिन कोई कार्रवाई नही की गई। उसी दिन रात में अचानक घर पर पहुँच कर हमारी बहु को  तेज हथियार सिर फोड़ दिया। साथ ही सभी के साथ मारपीट भी की। यह सारी घटना थाने की पुलिस के सामने हो रही थी। लेकिन मनोज यादव और उनके लोगो को पुलिस रोकने की भी कोशिश नही की और सारी घटना को तमाशबीन बनकर देखती रही। हालांकि यह सारी घटना सीसीटीवी में कैद हो गयी है। 

पीड़ित राम प्रसाद मेहता ने स्थानीय आलमगंज थाना में मनोज यादव एवं अन्य के खिलाफ रंगदारी का मामला दर्ज करा दिया है। जिसमें अभी तक विपक्षी पार्टियां पर कोई कार्रवाई नही हुई है। हालांकि इन्होंने इसकी शिकायत पुलिस के वरीय पदाधिकारियों से भी की है। अंत मे कोई कार्रवाई ना होता देख राम प्रसाद मेहता मीडिया से न्याय की आस में है। देखनेवाली बात होगी कि इस मामले में क्या कुछ कार्रवाई होती है।

पटनासिटी से रजनीश की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News