बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मुंगेर में आपसी विवाद में मारपीट के बाद पड़ोसी ने युवक को मारी गोली, इलाज के लिए भेजा गया अस्पताल

मुंगेर में आपसी विवाद में मारपीट के बाद पड़ोसी ने युवक को मारी गोली, इलाज के लिए भेजा गया अस्पताल

MUNGER : मुंगेर में मुफस्सिल थाना अंतर्गत शंकरपुर में 28 वर्षीय अमन कुमार पिता भूषण यादव को पड़ोस के ही छोटू उर्फ छोटन ने गोली मारकर घायल कर दिया। पेट में गोली लगने से गंभीर रूप से घायल युवक को परिजन सदर अस्पताल लाए। जहां घायल की गंभीर स्थिति को देखते हुए प्राथमिक उपचार के बाद चिकित्सक ने हायर सेंटर रेफर कर दिया। 

सूचना मिलने पर पुलिस भी सदर अस्पताल पहुंचकर घायल के परिजनों से पूछताछ करने में लगी है। जानकारी के अनुसार घायल युवक मजदूरी का काम करता था। एक जनवरी को छोटन उर्फ छोटू ने शराब के नशे में अमन के घर के समीप फायरिंग की थी। इसके बाद से अमन तथा छोटू के बीच लगातार झगड़ा और मारपीट हो रहा था। लगातार मारपीट की सूचना पर दो दिन पूर्व मुफस्सिल थाना की पुलिस दोनों को पकड़कर थाना ले गई थी। जहां बान्ड भरवा कर दोनों को यह हिदायत देकर छोड़ा गया था कि आगे से ऐसी घटना नहीं होगी। इसी बीच गुरुवार की शाम जब अमन घर के बाहर आग सेक रहा था। तभी छोटन अपने कुछ साथियों के साथ वहां पहुंचा और गोली मारकर फरार हो गया।

सदर डीएसपी राजेश कुमार ने बताया कि अमन कुमार को गोली मारने वाले की पहचान की जा चुकी है। जिसकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है। परिजनों का बयान दर्ज किया जा रहा है। बयान के आधार पर प्राथमिकी दर्ज की जाएगी।

घायल युवक के बड़े पापा शिव शंकर यादव ने बताया कि अमन और छोटू के बीच कई दिन से झगड़ा हो रहा था। सूचना मिलने पर पुलिस आई थी और उसी रात दोनों को पकड़कर पुलिस ले गई थी। जिसे पुलिस ने बुधवार सुबह छोड़ दिया था। गुरुवार की शाम करीब 6:00 बजे जब अमन अपने घर के पास आग सेक रहा था। तभी छोटन अपने कुछ लोगों के साथ आया और पीछे से गोली मार कर फरार हो गया। उन्होंने बताया कि 2 साल पहले अमन के भाई को भी इन लोगों ने गायब कर दिया है। जिसका पता आज तक नहीं चल पाया।

मुंगेर से इम्तियाज़ खान की रिपोर्ट

Suggested News