बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

BIHAR NEWS : जमीन के छोटे से टुकड़े के लिए भतीजे ने की पीट-पीटकर की चाचा की हत्या, आरोपी की तलाश में जुटी पुलिस

BIHAR NEWS : जमीन के छोटे से टुकड़े के लिए भतीजे ने की पीट-पीटकर की चाचा की हत्या, आरोपी की तलाश में जुटी पुलिस

NAWADA : जिले में महज आधा कट्ठा जमीन को लेकर भतीजा ने अपने ही चाचा की पीट-पीटकर हत्या कर दिया है। जिसके बाद इलाके में सनसनी फैल गई है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के बाद परिवार के हवाले कर दिये हैं। बताया जाता है कि यह मामला 26 फरवरी का है। जहां चाचा और भतीजा के बीच आधा कट्ठा जमीन को लेकर जमकर विवाद हो गया। 


इसी विवाद में भतीजा के द्वारा चाचा की जमकर पिटाई की गई। जहां इलाज के क्रम में रविवार को चाचा की मौत हो गई। मौत के बाद पूरी परिवार में कोहराम मच गया। मृतक की पहचान कारू राजवंशी के रूप में किया गया है। बताया जाता है कि आधा कट्ठा जमीन को लेकर 1 साल से विवाद चल रहा था और अक्सर बातचीत में मारपीट की घटना को भी अंजाम दिया जा रहा था।

लेकिन अचानक 26 फरवरी को भतीजा ने अपनी ही चाचा की जमकर पिटाई कर दी। जिसके बाद इलाज के क्रम में कारू राजवंशी ने दम तोड़ दिया। बताया जाता है कि कालू राजवंशी समाज पंचायत के वार्ड नंबर 14 से वार्ड सदस्य के रूप थे। 

मारपीट की घटना के बाद भतीजा घर छोड़कर फरार है। पुलिस के द्वारा हत्या का मामला दर्ज कर लिया गया है और युवक की धर पकड़ के लिए छापेमारी की जा रही है। थाना प्रभारी पवन कुमार ने बताया है कि मारपीट की घटना के बाद एक व्यक्ति की मौत हुई है। आवेदन के आधार पर कार्रवाई की जा रही है। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल नवादा भेज दिया गया है।

नवादा से अमन सिन्हा की रिपोर्ट 

Suggested News