बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

BIHAR NEWS : बच्चों के विवाद में भतीजे ने की चाचा की गला दबाकर हत्या, आरोपी की तलाश में जुटी पुलिस

BIHAR NEWS : बच्चों के विवाद में भतीजे ने की चाचा की गला दबाकर हत्या, आरोपी की तलाश में जुटी पुलिस

GOPALGANJ : जिले के उचकागांव थाना क्षेत्र के पिडरा गांव में गुरुवार को बच्चों के विवाद को लेकर चाचा-भतीजा में मारपीट शुरू हो गई। इस दौरान भतीजे ने अपने चाचा की पिटाई करने के बाद उनका गला दबाकर हत्या कर दिया। घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंच कर मामले की जांच करने के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया।

मिली जानकारी के अनुसार उचकागांव थाना क्षेत्र के पिडरा गांव में छोटे बच्चों के खेल-खेल में हुए विवाद में सगे चाचा-भतीजा आपस में उलझ गए। बात कहा सुनी से शुरू होकर हाथापाई तक पहुंच गई। स्थानीय लोग हो रहे विवाद के दौरान बीच-बचाव कर रहे थे। इसी दौरान 60 वर्षीय वृद्ध चाचा बबन चौधरी को भतीजे ने पिटने के बाद गर्दन दबाकर दिवार से टकरा दिया। जिससे उनकी मौत हो गई। सूचना मिलने पर पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे थानाध्यक्ष सुभाष कुमार सिंह ने मामले की जांच करने के साथ ही शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया। घटना के बाद आरोपित भतीजा व उनके घर वाले घर छोड़कर मौके से फरार हो गए। वैसे समाचार लिखे जाने तक मामले में थाने में कोई प्राथमिकी नहीं कराई गई थी। मृतक के घर के आसपास के लोगों ने बताया कि मारपीट के दौरान भतीजा आक्रोश में आकर अपने चाचा की पिटाई करने के बाद गर्दन दबाकर दीवार से टकरा दिया।

इस घटना के बाद मृतक की इकलौती बेटी तारामती देवी का रो-रोकर बुरा हाल है। बताया जा रहा है कि मृतक बबन चौधरी के पिता स्व राजा चौधरी सिवान जिले के नौतन थाना क्षेत्र के सिरिसिया गांव के मूल निवासी थे। पिता राजा चौधरी की थाना क्षेत्र के पिडरा गांव में विवाह होने के बाद बबन चौधरी अपने दोनों भाईयों के साथ अपने ननिहाल में ही जन्म के समय से ही रह रहे थे। पिंडरा में तीनों भाई अपने परिवार के साथ एक लाइन में ही अलग-अलग घर बनाकर रह रहे थे। 

बबन चौधरी के एक भाई की पूर्व में ही मृत्यु हो चुकी है। बबन चौधरी की संतान के रूप में एकमात्र तारामती देवी ही एक बेटी है। जिसका पालन-पोषण करने के बाद मृतक पिता ने लगभग चार वर्ष पहले मीरगंज थाना क्षेत्र के बरईपट्टी गांव में शादी कर दिया था। वैसे पति के कमाने के लिए बाहर रहने के कारण अधिकांश समय बेटी अपने पिता के घर पर ही रहती है। तारामती देवी के बच्चों के अपने चाचा के परिवार के बच्चों के साथ विवाद के बाद ही उसके पिता बबन चौधरी और उसके चचेरे भाई के बीच विवाद शुरू हो गया था।

गोपालगंज से मनान अहमद की रिपोर्ट

Suggested News