बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

PATNA में घरेलू विवाद में भतीजों ने चाचा पर बरसाई गोलियां, मौके पर निकल गया दम

PATNA में घरेलू विवाद में भतीजों ने चाचा पर बरसाई गोलियां, मौके पर निकल गया दम

PATNA : राजधानी पटना में शनिवार को जमीन विवाद में भतीजों ने चाचा को गोलियों से भून दिया। वारदात के बाद इलाके में दहशत का माहौल है और लोग सकते में हैं। घटना जानीपुर थाना के मुर्गियाचक की है। जहां आपसी जमीन विवाद में भतीजों ने चाचा को गोली ने मार दी। घटना के बाद आनन-फानन पुलिस की मदद से परिजनों ने घायल युवक को एम्स ले गए जहां उसने दम तोड़ दिया। मृतक मोहम्मद हकीम मियां का पुत्र मोहम्मद असगर उम्र 32 वर्ष बताया जाता है। असगर की हत्या के बाद परिजनों में रोना पीटना मच गया। वहीं इलाके में मातम का माहौल है। घटनास्थल पर पहुंची पुलिस मामले की तहकीकात में जुट गई है। 

परिवार में लंबे समय से जमीन की लड़ाई

मुर्गियाचक के ग्रामीणों के मुताबिक पुनपुन के बेहरावा के रहने वाले हकीम मियां और उनके भाई का परिवार काफी वर्षों से जानीपुर के मुर्गियाचक में आकर बसा हुआ है। आपसी जमीन विवाद में दोनों परिवार में बराबर तनातनी का माहौल बना हुआ था। वही घात लगाए हकीम मिया के भतीजों ने इनके बेटे असगर को सुबह-सुबह उस वक्त गोली मार दिया जब वह घर से टहलने के लिए निकला था।

 वहीं मृतक मोहम्मद असगर के बेटे के पिता मोहम्मद हकीम ने बताया कि आपसी विवाद है। घरेलू झगड़ा में कहासुनी हो रहा था। उनका बेटा असगरसुबह-सुबह चाय पीने गया था जहां उनके तीन पोतों ने गोली मार दी है। वो लोग पहले से भी लड़ाई झगड़ा के दौरान धमकी देते थे कि गोली मार देंगे गोली मार देंगे। 

वही, जानीपुर थाना अध्यक्ष उत्तम कुमार के मुताबिक जमीनी विवाद में मोहम्मद असगर को सीने में गोली मार दी गयी । गोली मारने के आरोपी उसके ही भतीजों को बताया गया हैं । गंभीर रूप से जख्मी हालत में असगर को एम्स में भर्ती कराया गया था जहां उसकी मौत हो गई । पुलिस हत्यारोपी फरार लोंगो  की गिरफ्तार करने के लिए छापेमारी कर रही है।

Suggested News