बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मुजफ्फरपुर में थूक फेंकने के बाद पीटे गए “नेताजी”, थाने जाकर बोले-युवकों ने किया जानलेवा हमला

मुजफ्फरपुर में थूक फेंकने के बाद पीटे गए “नेताजी”, थाने जाकर बोले-युवकों ने किया जानलेवा हमला

MUZAFFARPUR : जिले के मनियारी थाना क्षेत्र में एक बार फिर अजीबोगरीब मामला सामने आया है। जहां मुजफ्फरपुर समस्तीपुर मुख्य मार्ग पर मनियारी थाना इलाके में बाइक चलाते समय  थूक फेंकना और फिर अपशब्द कह देना एक जनप्रतिनिधि को भारी पड़ गया। जब दो युवकों ने ओवरटेक कर नेता जी को रोका और पिटाई कर दी। पिटाई के बाद नेताजी के नाक से खून निकल गया।  

हालाँकि पीटे जाने के बाद नेताजी का इज्जत प्रतिष्ठा बचाने के लिए पूरे इलाके में जानलेवा हमला करने का नाटक शुरू हो गया और स्थानीय थाना पर पहुंचकर यह बात कही कि मेरे ऊपर जानलेवा हमला हो गया है। हम इलाज कराने जा रहे हैं। पुलिस प्रशासन पूरे मामले से अनभिज्ञ नेताजी को इलाज कराने की बात कही और मामले की जांच पड़ताल करने लग गई। 

स्थानीय सूत्रों की माने तो मुजफ्फरपुर समस्तीपुर मुख्य मार्ग एनएच 28 में एक निजी स्कूल से ठीक पहले नेता जी द्वारा थूक फेंका गया जो एक बाइक सवार को पड़ गया। जिसके बाद तमतमाये बाइक सवार जोर से चिल्लाया तो नेता जी अपशब्द कह कर सीधे बढ़ते चले गए। इसी दौरान ओवरटेक कर दोनों युवकों ने नेताजी की जमकर पिटाई कर दी। पिटाई के बाद नाक से थोड़ी ब्लड आने के बाद निजी अस्पताल में जाकर नेताजी ने अपना ट्रीटमेंट करा लिया। अब इलाके में यह चर्चा हो रही है कि नेताजी पर जानलेवा हमला हो गया और अपराधी ने उनपर पिस्टल निकाला है। नेता जी गाड़ी लेकर भाग निकले हैं। कहीं इस बात की हंसी हो रही है तो कहीं कुछ और चर्चा। 

घायल नेताजी ने लोगो से कहा कि पहले पिटाई की उसके बाद आंख बंद हो गया। जिससे बदमाशों की पहचान नही हो सकी। जब अपराधी हथियार निकाला तो गाड़ी स्टार्ट कर बड़ी तेजी से भाग निकले और सीधे थाना पर पहुंच गए। इस संदिग्ध बयान के बाद कई तरह के सवाल उठना लाजिमी है। इधर पुलिस की टीम भी तमाम बिंदुओं पर पड़ताल कर रही है। पूरे मामले पर पूछे जाने पर डीएसपी पश्चिमी अभिषेक आनंद ने कहा कि एका स्थानीय जनप्रतिनिधि के साथ मारपीट की घटना सामने आई है। जांच पड़ताल के बाद सभी तथ्य सामने आएंगे। फिलहाल पुलिस की टीम जांच पड़ताल में जुटी है।

मुजफ्फरपुर से मणिभूषण शर्मा की रिपोर्ट 

Suggested News