बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

लॉकडाउन के बीच मंत्री के निजी सहायक के आवास पर मछली-भात की पार्टी में नया खुलासा, DSP के साथ मौजूद था पांडव गिरोह का यह कुख्यात

लॉकडाउन के बीच मंत्री के निजी सहायक के आवास पर मछली-भात की पार्टी में नया खुलासा, DSP के साथ मौजूद था पांडव गिरोह का यह कुख्यात

पटना : एक मंत्री के निजी सहायक के जहानाबाद स्थित आवास पर लॉकडाउन के दौरान हुई मछली पार्टी में शामिल हुए एसडीपीओ प्रभात भूषण श्रीवास्तव की मुश्किलें बढ़ती ही जा रही हैं.गृह विभाग ने निलंबित एसडीपीओ से लगे आरोपों के संबंध में जवाब मांगा है।  

पार्टी में शामिल था कुख्यात पांडव गिरोह का प्रवीन शर्मा
पुलिस जांच में यह बात सामने आई है कि कि उस मछली पार्टी में  एसडीपीओ प्रभात भूषण श्रीवास्तव के साथ कुख्यात पांडव गिरोह से जुड़ा प्रवीण शर्मा भी मौजूद था. सरकार ने श्रीवास्तव विभागीय कार्रवाई शुरू कर दी है. 


आरोपित अधिकारी के खिलाफ गवाही देने वालों में एसपी जहानाबाद सहित दो आइपीएस और अन्य अफसर हैं. लाॅकडाउन के दौरान एक मंत्री के निजी सहायक पिंटू यादव के जहानाबाद के सुगांव स्थित नये घर में 15 अप्रैल को मछली पार्टी हुई थी. इसमें कई अफसरों के साथ प्रभात भूषण श्रीवास्तव भी शामिल हुए थे. उस समय वह एसडीपीओ जहानाबाद थेय इसमें एसडीपीओ के साथ 38 लोगों पर FIR दर्ज की गई थी.

श्रीवास्तव को निलंबित कर आइजी पूर्णिया कार्यालय से संबद्ध कर दिया गया था. मामले ही जांच एएसपी जहानाबाद ने की़ पिंटू ने पुलिस को दिये बयान में एसडीपीओ की मौजूदगी स्वीकारी है़ गृह विभाग ने माना है कि श्रीवास्तव ने पूरे घटनाक्रम में अपनी प्रतिक्रिया देर समर्पित की़ उसमें भी आरोपों का खंडन नहीं किया है़ बचाव में कोई साक्ष्य भी नहीं दे सके हैं.

Suggested News