नालंदा के नए एसपी ने संभाली जिम्मेदारी, पुलिसकर्मियों को सख्त निर्देश - किसी के दबाव में काम नहीं करेंगे

नालंदा के नए एसपी ने संभाली जिम्मेदारी, पुलिसकर्मियों को सख्त निर्देश - किसी के दबाव में काम नहीं करेंगे

नालंदा। जिले के 44 में पुलिस अधीक्षक के रूप में हरि प्रसाथ  एस ने पदभार ग्रहण किया। इस दौरान उन्होंने जिले के सभी वरीय पुलिस अधिकारियों से मुलाकात की। वहीं  पदभार ग्रहण करने के बाद प्रेस कांफ्रेंस के दौरान हुए उन्होंने कहा कि अपराध नियंत्रण,विधि व्यवस्था संधारण, मध निषेध और अवैध खनन उनकी पहली प्राथमिकता होगी। मध निषेध और अवैध खनन के विरोध अभियान और तेज किया जाएगा। जिनकी भी इनमें संलिप्तता होगी उन पर सख्ती से कार्रवाई की जाएगी। 

पर्यटक स्थलों की बढ़ेगी सुरक्षा

साथ साथ ही राजगीर नालंदा पावापुरी समेत अन्य पर्यटक स्थलों की सुरक्षा को और बढ़ाया जाएगा। उन्होंने सभी थानाध्यक्ष से थाने में आने वाले फरियादियों से इज्जत पूर्वक फरियाद सुन कर उचित कार्रवाई करने का निर्देश दिया है । उन्होंने बताया कि पुलिस पब्लिक के संबंध में से ही अच्छे समाज का निर्माण होता है । अगर समाजिक बुराइयों को खत्म करना है तो हमें उनके साथ मिलकर कार्य करना होगा।  

उन्होंने जनता से अपील की है कि अगर कोई भी व्यक्ति गैर कानूनी कार्य करता है तो इसकी जानकारी पुलिस अवश्य दें। ताकि उस पर तुरंत अंकुश लगाया जा सके । यदि पुलिस कर्मी भी कोई गलत कार्य करते हैं तो इसकी भी जानकारी वरीय पदाधिकारी को अवश्य दें । ताकि उनकी मनमानी नहीं नहीं चल सके।

Find Us on Facebook

Trending News