निजी क्लीनिक से नवजात की चोरी, आशा बनकर आयी महिला ने दी घटना को अंजाम

निजी क्लीनिक से नवजात की चोरी, आशा बनकर आयी महिला ने दी घटना को अंजाम

BIHAR SHARIF : नालंदा जिला मुख्यालय बिहारशरीफ के एक निजी क्लीनिक से नवजात की चोरी का मामला सामने आया है। बताया गया कि आशा बनकर आयी एक महिला ने इस घटना को अंजाम दिया है। बच्चे की चोरी होने के बाद क्लिनिक में हड़कंप मच गया। मामले में पुलिस को सूचित किया गया है। फिलहाल, पुलिस महिला की पहचान करने की कोशिश में जुटी है। पुलिस का दावा है कि जल्द ही नवजात को पकड़ लिया जाएगा।

बताया गया कि चण्डी निवासी बबन मांझी की पत्नी पूजा कुमारी को प्रसव के दौरान तेज दर्द होने पर परिजन सदर अस्पताल में भर्ती कराया था। जहां उसने एक बेटे को जन्म दिया था। मगर इसी दौरान उसकी तबियत बिगड़ने लगी । जिसके बाद परिजन ने उसे अम्बेर रोड स्थित निजी क्लीनिक में भर्ती कराया । जहाँ  एक महिला आशा बता कर सेवा करने  की बात कह महिला के पास गयी । और उसने महिला के पति को नाश्ता लाने को कहा उसके कुछ देर बाद वह कमरे से नवजात को लेकर फरार हो गयी है। थोड़ी देर बाद जब महिला को होश आया तो उसने अपने बच्चे को तलाश करने लगी । तो  पता चला है कि बच्चा तो अस्पताल में है ही नहीं खोजबीन के बाद पता चला कि जो महिला जो आशा बन कर आयी थी । उसी ने मौका पाकर बच्चे को गोद में लेकर फरार हो गयी। 

क्लीनिक के संचालक पंकज कुमार ने बताया कि महिला पर लोगों को शक है। स्थानीय थाने को सूचना दे दिया गया है। पुलिस अस्पताल पहुंच कर परिजन से पूछताछ कर जांच कर रही है। महिला कौन थी इसका पता नहीं चल पाया है। नगर थानाध्यक्ष संतोष कुमार ने बताया कि पुलिस छानबीन में जुटी है।  जल्द ही मामले का खुलासा कर लिया जाएगा ।

Find Us on Facebook

Trending News